×

Etawah News: भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने तेज किया चुनाव प्रचार

Etawah News: इटावा लोकसभा सीट के लिए मौजूदा सांसद रामशंकर कठेरिया को भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतारा है।

Ashraf Ansari
Published on: 22 April 2024 1:13 PM GMT
जनसंपर्क करते भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया।
X

जनसंपर्क करते भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया लगातार जनता के बीच पहुंचकर जनता को पार्टी के प्रति जागरूक करने में जुट गए हैं और लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।

गांव-गांव पहुंच कर लोगों से कर रहे अपील

इटावा लोकसभा सीट के लिए मौजूदा सांसद रामशंकर कठेरिया को भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतारा है। यहां रामशंकर कठेरिया लगातार जी जान से मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जनता के बीच पहुंचकर जनता को पार्टी की विशेषताओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां औरैया जिले के तमाम इलाकों में भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया जनता के बीच पहुंचे। यहां उन्होंने जनता से मुलाकात की और बताया कि हमारी पार्टी ने जो भी वादे किए थे उन वादों को पूरा किया है। किसी के साथ किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं किया। हमारी पार्टी का नारा है सबका साथ सबका विकास और इसी के तहत हम लोगों ने काम किया है।


अबकी बार 400 पार, फिर से मोदी सरकार

भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया के द्वारा लगातार लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक किए जाने को लेकर उन्होंने कहा है कि 2014 से केंद्र में हमारी सरकार बनी और 2017 से यूपी में हमारी सरकार बनी। तब से लगातार विकास कार्य तेजी के साथ डबल इंजन के तहत किए जा रहे हैं। पिछली सरकारों में गुंडाराज, माफिया राज कायम था लेकिन जब से हमारी सरकार बनी है यह सब पूरी तरीके से खत्म हो चुका है। पिछली सरकार में लोग अपने घरों से रात में निकलने में डरते थे लेकिन दिन हो चाहे रात किसी भी वक्त कोई भी निकल सकता है किसी भी तरीके का खौफ़ डर का माहौल नहीं है। जनता ने 2014 से मोदी सरकार को चुना है और 2019 में भी चुना और अब 2024 में भी जनता मोदी को चुनेगी और फिर से देश में कमल खिलेगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story