×

Etawah News: साध्वी निरंजन ज्योति ने पासपोर्ट ऑफिस का किया उद्घाटन, सपा पर साधा निशाना

Etawah News: बीजेपी की राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पासपोर्ट ऑफिस का उद्घाटन करने इटावा पहुंची, जहां उन्होंने ऑफिस का फीता काटकर उद्घाटन किया।

Ashraf Ansari
Published on: 6 Oct 2023 10:39 AM GMT
Etawah News
X

BJP Minister Sadhvi Niranjan Jyoti (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा में पासपोर्ट ऑफिस का उद्घाटन करने के लिए बीजेपी सरकार की मंत्री निरंजन ज्योति पहुंची, जहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पासपोर्ट ऑफिस का फीता काट कर उद्घाटन किया। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के इटावा से सांसद रामशंकर कठेरिया लंबे समय से जनता को पासपोर्ट ऑफिस की सौगात देने की तैयारी कर रहे थे। जो कि आज पूरी हो गई। इस दौरान उनके साथ इटावा से बीजेपी के सांसद रामशंकर कठेरिया समेत भाजपा के कई नेता मौके पर मौजूद रहे।

साध्वी निरंजन ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

पासपोर्ट ऑफिस का उद्घाटन करने के दौरान साध्वी निरंजन ने समाजवादी पार्टी को आढ़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सदस्य 4 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जबकि वह इटावा से आते हैं उनको इटावा में पहले ही पासपोर्ट ऑफिस खुलवा देना चाहिए था। इसी के साथ-साथ उन्होंने मुलायम सिंह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में मुलायम सिंह यादव रक्षा मंत्री रहे हैं लेकिन उन्होंने इटावा के लिए पासपोर्ट ऑफिस नहीं खुलवाया। आगे कहां की समाजवादी पार्टी ने अगर कहीं विकास किया है तो वह सैफई में हुआ है।

उन्होंने कहा कि 2014 से पहले जब मोदी की सरकार नहीं थी तो जहां देखो वहां बम धमाके हुआ करते थे। लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद कोई भी बंद धमाका नहीं हुआ। अगर कोई माहौल खराब करने की कोशिश करता भी है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती है। उन्होनें कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में किस तरीके से गुंडाराज कायम था आप सभी को याद होगा और इटावा में एक बम धमाका भी हुआ था। लेकिन अब आपको ऐसी घटना देखने का नहीं मिलेगी। बिहार में जाति जनगणना को लेकर कहा कि यह लोग लोगों को जाति के नाम पर बांटने का काम कर रहे हैं। जबकि प्रधानमंत्री ने कहा था कि हम सभी एक ही जाति के हैं कोई अलग नहीं हैं। हमारी सरकार ने आपका साथ सबका विकास के तहत विकास कार्य किए हैं और आगे भी हमारी सरकार काम करती रहेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story