Etawah News: ट्रेन को हरी झंडी दिखाते वक्त रेलवे ट्रैक पर गिरी भाजपा विधायक, बड़ा हादसा होने से टला

Etawah News: ट्रेन को हरि झंडी दिखाने वक्त अचानक से संतुलन बिगड़ गया और वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई। जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद उनके समर्थकों ने उनको तुरंत उठाया।

Ashraf Ansari
Published on: 16 Sep 2024 4:56 PM GMT
Train BJP MLA fell on railway track while flagging off train
X

ट्रेन को हरी झंडी दिखाते वक्त रेलवे ट्रैक पर गिरी भाजपा विधायक: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में भारतीय जनता पार्टी की विधायक सरिता भदौरिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाने पहुंची। ट्रेन को हरि झंडी दिखाने वक्त अचानक से संतुलन बिगड़ गया और वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई। जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद उनके समर्थकों ने उनको तुरंत उठाया।

वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने पहुंची थी विधायक

इटावा जिले में रहने वाले लोगों को रेलवे के द्वारा एक बड़ी सौगात दी गई है। अब जिले में रहने वाले लोग वंदे भारत ट्रेन में सफर कर सकेंगे। आगरा से वाराणसी के लिए चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की विधायक सरिता भदौरिया इटावा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंची। जहां पर उनके द्वारा वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई जानी थी तभी अचानक से प्लेटफार्म पर धक्का मुक्की हुई और उसके बाद विधायका वंदे भारत ट्रेन के सामने रेलवे ट्रैक पर गिर गई। उनके ट्रैक पर गिरने के बाद तुरंत ही मौके पर मौजूद उसके समर्थकों ने रेलवे ट्रैक पर उतरकर उनको वहां से उठाने का काम किया।

हॉर्न बजने पर समर्थकों ने किया इशारा

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन रवाना होने वाली थी और ऐसे में भाजपा विधायक सरिता भदौरिया रेलवे ट्रैक पर गिर गई थी तभी ट्रेन के लोको पायलट ने हॉर्न बजाकर ट्रेन को आगे बढ़ने का इशारा किया तो मौके पर मौजूद उनके समर्थकों लोको पायलट को इशारा करते हुए ट्रेन को रोकने के लिए कहा।



बताया जा रहा है कि प्लेटफार्म नंबर दो पर भारी संख्या में लोग पहुंच गए थे जिसके बाद धक्का मुक्की शुरू हुई और इसी धक्का मुक्की की चपेट में भाजपा विधायक आ गई और हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल में बताया जा रहा है कि उनको मामूली चोटें आई हैं। वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई जाने के दौरान मौके पर बीजेपी से राज्यसभा सांसद गीता शाक्य, समाजवादी पार्टी के लोकसभा सांसद जितेंद्र दौहरे, भाजपा के पूर्व सांसद राम शंकर कठेरिया समेत अन्य नेता मौके पर मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story