Etawah: रोजगार के सवाल पर भड़के बीजेपी सांसद, डिंपल यादव को सुनाई खरी-खोटी

Etawah: इटावा लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है जिसको लेकर सपा और बीजेपी प्रत्याशी लगातार जनता के बीच बाहर का जनता को पार्टी के प्रति जागरूक कर रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह बीजेपी को वोट है।

Ashraf Ansari
Published on: 11 May 2024 8:20 AM GMT
etawah news
X

रोजगार के सवाल पर भड़के बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने सपा के नेताओं को लेकर एक विवादित बयान दिया है और डिंपल यादव से खुद सवाल पूछ लिया।

सांसद बोले व्यापारी हमारे साथ

इटावा लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है जिसको लेकर सपा और बीजेपी प्रत्याशी लगातार जनता के बीच बाहर का जनता को पार्टी के प्रति जागरूक कर रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह बीजेपी को वोट है। भाजपा सांसद और प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया ने जनता से बातचीत करते हुए कहा है कि व्यापारी वर्ग हमारे साथ में है। व्यापारियों ने कहा है कि हम आपका साथ देंगे। व्यापारी नहीं चाहता है कि फिर से एक गुंडाराज कायम हो। जैसा पिछली सरकारों में हुआ करता था। आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दौहरे को कम से कम 3 लाख वोटो से हराने का काम करेंगे।

रोजगार के नाम पर भड़के सांसद

राम शंकर कठेरिया मीडिया से बात कर रहे थे तभी अचानक से एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा कि डिंपल यादव ने कहा था कि भाजपा ने इटावा के लोगों को रोजगार देने का काम नहीं किया है। इस बात पर सांसद रामशंकर कठेरिया को अचानक से गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि तुम मर गई थी क्या? तुम्हारे डोकर मर गई थी क्या? तुम्हारे पति कहां गए थे। तुम लोग 4 साल तक मुख्यमंत्री रहे तुम लोगों ने कौन सा रोजगार दिया तुम लोगों को शर्म नहीं आती है ऐसी बातें करने में। तुम लोग मुख्यमंत्री रहे तुम लोग खुद रोजगार पैदा नहीं कर पाए हमसे सवाल पूछ रहे हो।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story