Etawah News: संसद में सांसद ने चंबल एक्सप्रेस-वे को लेकर उठाई आवाज

Etawah News: भारतीय जनता पार्टी के सांसद राम शंकर कठेरिया ने चंबल एक्सप्रेसवे को लेकर संसद मे सभापति के सामने अपनी बात को रखा और कहा कि जनता के लिए जल्द चंबल एक्सप्रेस वे बने।

Ashraf Ansari
Published on: 9 Feb 2024 9:59 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic:Newstrack) 

Etawah News: इटावा जिले में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा से सांसद रामशंकर कठेरिया हमेशा से जनता की आवाज संसद में उठाते रहे हैं। फिर से उन्होंने संसद में जनता को सुविधाएं दिलाने के लिए मांग की है। अबकी बार उन्होंने चंबल एक्सप्रेसवे को लेकर आवाज उठाई है। उन्होंने संसद में सभापति से कहा कि इटावा शहर से चंबल नदी गुजरी हुई है जो कि राजस्थान के कोटा से आती है।

जल्द बनकर तैयार होगा चंबल एक्सप्रेस-वे

लोग लंबे समय से चंबल एक्सप्रेसवे की मांग कर रहे हैं। जिससे यह एक्सप्रेस भी बनकर तैयार हो और लोगों को कम समय में आरामदायक सफर मिल सके। उन्होंने कहा है की चंबल एक्सप्रेसवे को लेकर जनता काफी खुश है। राजस्व विभाग की तरफ से जमीन को चिन्हित कर लिया गया है तो वहीं किसानों ने अपने खेतों में फसल लगाना बंद कर दिया है क्योंकि वह चंबल एक्सप्रेसवे के समर्थन में है।

संसद में पिछली बार ओवर ब्रिज को लेकर उठाई थी मांग

लोकसभा इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने चंबल एक्सप्रेसवे से पहले रेलवे क्रॉसिंग को पार करने के लिए ओवर ब्रिज की मांग की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि कचहरी के पास से एक रोड विजयनगर चौराहे के लिए जाता है जिसमें बीच में रेलवे क्रॉसिंग पड़ती है जिसकी वजह से लोगों को काफी देर तक ट्रेन गुजरने का इंतजार करना पड़ता है। सांसद के कड़े प्रयासों के बाद ओवर ब्रिज बनने का काम शुरू हो गया है और वह जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा। अबकी बार उन्होंने चंबल को लेकर मांग की है। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी सांसद ने चंबल एक्सप्रेसवे की मांग की है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story