Etawah News: कुकर्म के बाद वीडियो बनाकर नाबालिग को कर रहे थे ब्लैकमेल, पुलिस ने धर दबोचा

Etawah News: जिले में एक अभियुक्त को एक नाबालिग बालक के साथ कुकर्म करना महंगा पड़ गया। यहां पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Jan 2024 11:13 AM GMT
etawah news
X

इटावा में नाबालिग को परेषान करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक) 

Etawah News: जिले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिस पर एक नाबालिग बालक के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की गई।

पिता की तहरीर पर पुलिस ने की कार्रवाई

इटावा जिले में एक अभियुक्त को एक नाबालिग बालक के साथ कुकर्म करना महंगा पड़ गया। यहां पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि सैफई थाने में एक सूचना दी गई जिसमें बताया गया कि उसके बेटे के साथ 2 महीने पहले कुछ लोगों ने खेत में ले जाकर गंदी हरकत की है। इस मामले को लेकर वह हमारे बेटे को लगातार ब्लैकमेल कर रहे हैं और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया और इस घटना में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

एसएसपी ने आरोपी के बारे में दी जानकारी

सैफई इलाके में पकड़े गए आरोपी को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस के संज्ञान में एक मामला आया था जिसमें बताया गया था कि एक नाबालिक बालक के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया गया है और बालक को लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर परेशान करने का काम किया जा रहा है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और अपराधिक सूचना के आधार पर आरोपी को उझियानी के पास से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी का नाम कुमार बताया गया जो कि सैफई इलाके का रहने वाला है। वहीं आरोपी के खिलाफ 377/506 और पास को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story