Etawah: फिल्मी अंदाज में जीजा ने की साले की हत्या, दिल दहला देगा घटना का वीडियो

Etawah: जिले में शनिवार को उस समय रेलवे स्टेशन के बाहर सनसनी फैल गई जब दिनदहाड़े एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

Ashraf Ansari
Published on: 31 Aug 2024 10:39 AM GMT
etawah news
X

इटावा में फिल्मी अंदाज में जीजा ने की साले की हत्या (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में जीजा के द्वारा साले की धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

चाय की दुकान पर जीजा साले में हुआ झगड़ा

इटावा जिले में शनिवार को उस समय रेलवे स्टेशन के बाहर सनसनी फैल गई जब दिनदहाड़े एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता से लिया। बताते चले कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे स्टेशन के बाहर का है। यहां आज जीजा के द्वारा साल की हत्या की जाने का मामला सामने आया है। बताया गया कि मोनू यादव जो कि रिश्ते में रास्ते में जितेंद्र मौर्य का साला है। यहां जितेंद्र मौर्य नर्सरी चलाने का काम करते थे। मोनू यादव जितेंद्र के यहां पर काम करता था।

जितेंद्र मौर्य को मोनू की बहन से प्यार हो गया और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। इस बात को लेकर मोनू यादव के परिवार के लोग नाराज हुए और उन्होंने इस मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। वही दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। आज मोनू यादव और जितेंद्र मौर्य दोनों रेलवे स्टेशन की बाहर बनी एक चाय की दुकान पर पहुंचे जहां पर दोनों में बातचीत होती रही और उसके बाद मामला इस कदर बड़ा की जितेंद्र मौर्य ने अपने साले मोनू यादव की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

हत्या के बाद साले के शव को घसीटता दिखा आरोपी

जीजा के द्वारा साले की हत्या किए जाने का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा गया कि जितेंद्र मौर्य अपने साले मोनू यादव की हत्या करने के बाद खून से लथपथ उसके शव को दुकान से बाहर खींच कर ले जाता हुआ दिखाई दिया। ऐसा नजारा देखने के बाद लोगों के हाथ-पांव फूल गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया।

एसएसपी ने मामले को लेकर की जानकारी

घटनास्थल पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मामले को लेकर जानकारी दी और बताया कि जीजा के द्वारा साले की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दोनों पहले एक दुकान में पहुंचे और उसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ। मामले को लेकर पता चला जितेंद्र मौर्य ने मोनू यादव की बहन से शादी की थी। जिससे परिवार के लोग नाराज भी थे। इस घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है दिनदहाड़े हुई घटना को लेकर आरोपी के ऊपर एनएसए की भी कार्रवाई की जा रही है। तों वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story