×

Etawah News: घर में घुसकर दबंगों ने युवक को पीटा, युवक की मौत

Etawah News: यूपी के इटावा में दबंगों का कहर देखने को मिला। दबंगों ने घर में घुसकर एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 18 Sep 2023 12:08 PM GMT
The bullies entered the house and beat the young man, the young man died
X

घर में घुसकर दबंगों ने युवक को पीटा, युवक की मौत: Photo- Social Media

Etawah News: यूपी के इटावा में दबंगों का कहर देखने को मिला। दबंगों ने घर में घुसकर एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इटावा जिले से एक मामला सामने आया है जहां पर दबंगों ने एक घर में घुसकर युवक के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

दरअसल घटना भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत बदरिया पूठ रहने वाले सर्वेश कुमार के घर पर कुछ दबंग घुस आए और उनके साथ जमकर मारपीट की। इस घटना के बाद सर्वेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम

बदरिया पूठ इलाके में सर्वेश कुमार नाम के व्यक्ति की पीट-पीट के हत्या कर देने के मामले में मृतक के छोटे भाई अनिल कुमार ने बताया कि हम सभी लोग घर पर थे तभी नाम दर्ज दबंग हमारे घर की दीवार को फांदकर हमारे घर में दाखिल हुए। जब हमारे भाई ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने हमारे भाई के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमने अपने भाई को नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने हालात को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

जिला अस्पताल में हम अपने घायल भाई को लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने हालात को गंभीर देखते हुए उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद मृतक के भाई ने कहा कि हमारे भाई की पांच बेटियां हैं जिनका पालन पोषण हमारा भाई कर रहा था, लेकिन अब उनके चले जाने के बाद उनके ऊपर से पिता का साया उठ गया है। हम चाहते हैं कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो और इन बच्चों को इंसाफ मिले।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story