×

Etawah News: दुकान में घुसकर दबंगों ने की तोड़फोड़, कार्रवाई की मांग

Etawah News: इटावा में दबंगों ने एक दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। दुकान में रखे 17000 रुपये के सामान का नुकसान हुआ है।

Ashraf Ansari
Published on: 7 April 2024 9:58 AM GMT
दुकान में तोड़फोड़ करते लोग।
X

दुकान में तोड़फोड़ करते लोग। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में दबंगों का कहर देखने को मिला। यहां दबंगों ने लाठी डंडों के बल पर एक दुकान पर हमला बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना के बाद दबंग मौके से फरार हो गए। दुकान मालिक ने दबंगो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दबंगों ने दुकान में घुसकर की तोड़फोड़

इटावा जिले में दबंगों द्वारा दुकान में घुसकर तोड़फोड़ और कर्मचारियों को पीटे जाने का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें दबंग दुकानदार की दुकान में जमकर तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दिए हैं। बताते चलें कि मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंगेश्वर मंदिर के पास का है। यहां 31 मार्च 2024 का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें कुछ लोगों ने दुकान में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की है। सीसीटीवी फुटेज में खास तौर पर देखा गया है कि कुछ लोग हाथों में डंडा लेकर पहुंचते हैं और दुकान में जमकर तोड़फोड़ करने लगते हैं। दुकान पर बैठा कर्मचारी काउंटर के नीचे जाकर छुप जाता है और दबंग जमकर दुकान में तोड़फोड़ करते रहते हैं। काफी देर तक तो फोन करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं।

दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

सिविल लाइन इलाके में एक दुकान पर हुई तोड़फोड़ के मामले में पीड़ित दुकानदार सोलंकी सोनल ने थाने में घटना के अगले दिन थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया था जिसमें बताया था कि उसकी दुकान में कुछ दबंगों ने जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना में बताया गया था कि उसकी दुकान पर रखी ₹12000 नकदी और लगभग 17000 रुपए का दबंगों ने तोड़फोड़ कर नुकसान कर दिया है। इस मामले में दुकानदार की तरफ से थाने में दो नाम दर्ज और दो अन्य लोगों के नाम दर्शाये हैं। दुकानदार का कहना है कि दबंग खुले में घूम रहे हैं लेकिन पुलिस दबंगो के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। दबंगो के तरफ से लगातार धमकी दी जा रही है जिसको लेकर मैं काफी परेशान हूं। मैं मांग करता हूं कि दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story