Etawah: जला शव मिलने से फैली सनसनी, एसएसपी बोले- जल्द होगा घटना का खुलासा

Etawah News: जला हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वैसे ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

Ashraf Ansari
Published on: 9 Feb 2024 12:00 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic:Newstrack) 

Etawah News: इटावा जिले में करब में जलता हुआ एक शव आज सुबह पाया गया। जब इसके बारे में आसपास के लोगों को जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। बताते चलें कि मामला ओवैसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत छितौनी गांव का है। यहां शुक्रवार को कुछ लोग खेत के पास से गुजर रहे थे तो उन्होंने देखा कि करब में एक अज्ञात शव से धुंआ निकल रहा था।

शव मिलने के लोगों की लगी भीड़

जैसे ही आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई वैसे ही भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए जहां उन्होंने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस भी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई। काफी देर तक शिनाख्त करने की कोशिश की गई लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

जले हुए शव के बारे में एसएसपी ने दीं जानकारी

वैदपुरा इलाके में आग में जलते हुए एक अज्ञात शव मिलने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को कुछ लोगों से सूचना मिली थी कि खेत में एक अज्ञात जला हुआ शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच पड़ताल की। डेड बॉडी इतनी ज्यादा जल चुकी थी कि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह पुरुष है या फिर महिला है।

फिलहाल डेड बॉडी की हड्डियों को कब्जे में ले लिया गया है उसकी सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है और आगे पता चलेगा की डेड बॉडी पुरुष की थी या फिर महिला की थी। अभी पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार अज्ञात शव करब में कैसे पहुंचा। अगर कोई इस घटना में दोषी होगा तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story