UP Nikay Chunav 2023: सपा के गढ़ में गुटबाजी से नाराज दिखा उम्मीदवार, सिंबल छोड़ने की दी चेतावनी

UP Nikay Chunav 2023: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने अपनी ही पार्टी पर गुटबाजी का आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी से सिंबल को छोड़ने की चेतावनी दे डाली।

Ashraf Ansari
Published on: 9 May 2023 10:47 PM GMT

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने अपनी ही पार्टी पर गुटबाजी का आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी से सिंबल को छोड़ने की चेतावनी दे डाली। यहां पर सपा प्रत्याशी ने आरोप लगाया है कि उनके समर्थन में कोई भी नेता सभा को संबोधित नहीं कर रहा है और ना ही उनके लिए वोट मांग रहा है। ऐसा ना होने के वजह से प्रत्याशी समाजवादी पार्टी से काफी नाराज है।

प्रत्याशी ने पार्टी पर लगाया आरोप

इटावा में समाजवादी पार्टी के गढ़ में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी प्रदीप तिवारी ने पार्टी में गुटबाजी का आरोप लगाया और कहा कि पार्टी के लोग हमारा सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। दरअसल समाजवादी पार्टी के द्वारा लखना नगर पंचायत क्षेत्र के लिए प्रदीप तिवारी को चुनावी मैदान में उतारा गया था। जिसके बाद से प्रदीप तिवारी चुनाव प्रचार के लिए जोर शोर से लगे हुए थे। लेकिन उनका मनोबल उस वक्त कम हो गया जब पार्टी नेताओं ने उनका साथ देना छोड़ दिया। इस मामले में प्रत्याशी ने सपा के नेताओं से बातचीत की लेकिन उसका कोई भी नतीजा नहीं निकला। सपा प्रत्याशी ने कहा हमारी हार पार्टी की हार होगी, अगर पार्टी हमारा सपोर्ट नहीं करेगी तो हम सिंबल को छोड़ देंगे।

शिवपाल यादव के समर्थक हैं प्रदीप तिवारी

लखना नगर पंचायत क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी प्रदीप तिवारी शिवपाल सिंह यादव के समर्थक हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि शिवपाल सिंह यादव का आशीर्वाद था और उन्हीं की वजह से मुझको लखना नगर पंचायत क्षेत्र का प्रत्याशी बनाया गया, लेकिन प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से हम लगातार चुनाव प्रचार में जुटे रहे लेकिन समाजवादी पार्टी के नेताओं ने हमारा साथ नहीं दिया। सपा प्रत्याशी काफी नाराज दिखाई दिया, कहा कि पार्टी में गुटबाजी चल रही है और इसी का खामियाजा हमें भुगतना पड़ रहा है। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है, अगर पार्टी हमारी कोई मदद नहीं करती है तो हम सिंबल को छोड़ देंगे लेकिन पार्टी में बने रहेंगे।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story