Etawah Accident: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 3 घायल

Etawah Accident: कार चालक को नींद की झपकी आना मौत का सबब बन गई। नींद की झपकी के वजह से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग बुरी तरीके से घायल हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 21 Aug 2024 4:52 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2024 5:07 AM GMT)
Etawah News
X

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में नेशनल हाईवे 2 पर एक कार खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में कार में सवार 7 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया है कि कुछ लोग घायल अवस्था में जिला अस्पताल में लाए थे जिनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करा दिया गया। वहीं चार लोगों की इस दुर्घटना में मौत हो गई। जिनके शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

नींद की झपकी आने से दुर्घटना का शिकार हुई कार

इटावा जिले में कार चालक को नींद की झपकी आना मौत का सबब बन गई। नींद की झपकी के वजह से एक ही परिवार के चार लोग मौत के आगोश में सो गए। जबकि तीन लोग बुरी तरीके से घायल हो गए। बताते चलें कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पिलखर के पास नेशनल हाईवे 2 का है। यहां बुधवार को सुबह एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे। जहां पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने काफी कड़ी मशक्क़त के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। जिनमें से चार लोगों की मृत अवस्था में शव को बाहर निकाला गया। तो वहीं तीन लोगों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराई गया। हादसा इतना भीषण था कि कार पहचान में नहीं आ रही थी।

दिल्ली से हमीरपुर जा रहा था परिवार

कार दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि एक ही परिवार के सात लोग अर्टिगा कर में सवार होकर दिल्ली से उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में जा रहे थे। परिवार जिस कार से सफर कर रहा था उसका नंबर HR 55AQ 6583 है जो कि हरियाणा की है। इस दुर्घटना में एक महिला समेत तीन पुरुष की मौत हो गई है। जबकि एक महिला और दो बच्चे घायल हो गए हैं। वहीं हादसे के बाद मौके पर क्रेन का सहारा लिया गया जिससे एक कार को हाईवे से हटाने का काम किया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिवार के लोगों को जानकारी दे दी गई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story