×

Etawah News: स्कूल जा रहे बच्चे को किया किडनैप, शोर मचाने पर अपहरणकर्ताओं ने उठाया खौफनाक कदम..

Etawah News: जिले में स्कूल जा रहे एक बच्चे का राह चलते कार सवार अपहरणकर्ताओ ने बच्चे का अपहरण किया। जब बच्चे ने शोर मचाया तो अपहरणकर्ता जान बचाने के लिए बच्चे को कार समेत गड्ढे में पलटा गए।

Ashraf Ansari
Published on: 13 Feb 2024 11:56 AM GMT
etawah news
X

इटावा में स्कूल जा रहे बच्चे को किया किडनैप (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में स्कूल जा रहे एक बच्चे का राह चलते कार सवार अपहरणकर्ताओ ने बच्चे का अपहरण किया। जब बच्चे ने शोर मचाया तो अपहरणकर्ता जान बचाने के लिए बच्चे को कार समेत गड्ढे में पलटा गए। इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां बच्चे को सुरक्षित बाहर कार से बाहर निकाला।

स्कूल पढ़ने के लिए साइकिल से जा रहा था बच्चा

इटावा में मंगलवार को अपहरणकर्ता एक बच्चे का अपहरण करने में नाकाम साबित हो गए। इस घटना के बाद बच्चा काफी डर गया और पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल में जुड़ गई। बताते चलें कि चकरनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजपुर इलाके में रहने वाले योगेश कुमार का 12 साल का कर्तव्य उर्फ़ उमंग गुप्ता कक्षा 5 में स्कूल में पढ़ने जाता था। वहीं मंगलवार को कर्तव्य स्कूल में पढ़ने के लिए साइकिल से जा रहा था तभी घात लगाकर पहले से बैठे कार सवार अपहरणकर्ताओ ने बच्चे को पास आता देख उसको अपनी कार में खींचकर डाल लिया। इस घटना के बारे में डायल 112 को सूचना दी गई तो चीता मोबाइल बाइक मौके पर पहुंची जहां पर कार का बाइक सवार पुलिस ने पीछा किया। अपने आप को पुलिस से घिरता देख अपहरणकर्ताओं ने कार को गड्ढे में पलटा दिया और मौके से भागने लगे। इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां कार मे फंसे बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

राहगीरों ने एक अपहरणकर्ता को पकड़ा

बच्चे का अपहरण करने के मामले में स्थानीय लोगों ने एक अपहरणकर्ता को पकड़ने का काम किया है। इस मामले में बताया गया कि कार जैसे ही गड्ढे में गिरी वैसी ही कर में सवार अपहरणकर्ता वहां से भागने लगे तभी एक को स्थानीय लोगों ने घेर कर पकड़ लिया और बाद में उसको पुलिस के हवाले किया गया। वही इस घटना के बाद आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची जहां फरार हुए अपहरण कर्ताओं की तलाश शुरू कर दी गई। इस मामले में बच्चे के परिवार के सदस्य ने जानकारी देते हुए बताया कर्तव्य नाम का छात्र रोजाना की तरह स्कूल जा रहा था तभी रास्ते में उसका कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया बाद में शोर मचाने पर पुलिस और स्थानीय लोगों ने एक अपहरणकर्ता को पकड़ लिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story