Etawah News: अपहरण की साजिश को पुलिस ने किया नाकाम, बच्चे को लेकर कर भाग रहे अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने पकड़ा

Etawah News: सिविल लाइन पुलिस ने एक परिवार के चेहरे पर खुशियां लौटाने का काम किया है। पुलिस ने बच्चे का अपहरण कर भाग रहे अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Aug 2024 2:21 PM GMT (Updated on: 15 Aug 2024 2:22 PM GMT)
Regarding the child Police caught the kidnappers who were running away
X

बच्चे को लेकर कर भाग रहे अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने पकड़ा: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में सिविल लाइन पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की साजिश को नाकाम करने का काम किया है। सिविल लाइन पुलिस ने एक परिवार के चेहरे पर खुशियां लौटाने का काम किया है। पुलिस ने बच्चे का अपहरण कर भाग रहे अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया। पकड़े गए अपहरणकर्ताओ से पुलिस ने बच्चा बरामद किया।

स्कूल जाते वक्त बच्चे का हुआ था अपराध

बताते चलें कि 14 अगस्त दिन बुधवार को ग्राम नगला नगोली थाना सिविल लाइन में भूरे नाम के व्यक्ति के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि जब मेरा 7 वर्षीय मयंक स्कूल के लिए जा रहा था तभी 7:30 एक ऑटो में तीन लोग सवार होकर आए और उन्होंने मेरे बच्चे का अपहरण कर लिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल रूप से कार्रवाई करने का काम भी किया।


सूचना मिलते ही पुलिस ने अपहरणकर्ताओ को पकड़ा

नाबालिग बालक के पिता के द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद ली और उसके बाद ऑटो में सवार दो अपहरणकर्ताओं को ऑटो के साथ गिरफ्तार करने का काम किया। इस दौरान एक अपहरणकर्ता मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने ऑटो में नाबालिग बालक को बरामद करने का काम किया। पुलिस के द्वारा नाबालिग बालक मयंक को उसके माता-पिता के सुपुर्द किया गया।

इस दौरान परिवार के लोगों ने पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया। तो वहीं पुलिस का कहना है कि जो आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनपद इटावा के रहने वाले हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा का कहना है कि हमारी पुलिस हमेशा से जनपद वासियों के लिए तैयार है। अगर जनता किसी भी मुसीबत में होती है तो हमारी पुलिस समय रहते उनके पास पहुंचने का काम करती है और जनता की मदद करती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story