×

Etawah News: सीएम योगी आज सैफई में, करेंगे सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का उद्घाटन

Etawah News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के लिए आ रहे हैं। जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 6 March 2024 4:36 AM GMT
CM Yogi in Saifai
X

CM Yogi in Saifai  (photo: social media )

Etawah News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज इटावा के सैफई में सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के लिए आ रहे हैं। जिसको लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। वही सीएम के आने को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा रहेगा।

सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का करेंगे उद्घाटन

समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले इटावा के सैफई में बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के लिए आ रहे हैं। जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है। बताते चले कि मंगलवार को सूचना विभाग को मुख्यमंत्री के आने को लेकर एक प्रोटोकॉल प्राप्त हुआ था जिसके तहत बताया गया था कि सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के नवनिर्मित सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा से इटावा के सैफई में पहुंचेंगे। उद्घाटन के बाद ऑडिटोरियम में मौजूद हॉस्पिटल के स्टाफ को संबोधित भी किया जाएगा। इस दौरान मौके पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहेंगे।

आगरा से सैफई पहुंचेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने का समय प्रोटोकॉल के जरिए प्रशासनिक अधिकारियों को बता दिया गया है। प्रोटोकॉल के तहत बताया गया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा के खेरिया एयरपोर्ट से बुधवार को सुबह 11:10 पर पहुंचेंगे। जहां से इटावा की सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी हवाई पट्टी के लिए रवाना होंगे और उनका वायुयान 11:30 पर सैफई हवाई पट्टी पर पहुंचेगा। सीएम योगी 11:45 पर नवनिर्मित सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद अस्पताल के स्टाफ के साथ वार्ता करेंगे और 1:00 बजे सैफई हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे जहां सुबह लखनऊ के लिए अपने वायुयान से रवाना हो जाएंगे। इस दौरान सैफई आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के उद्घाटन को लेकर तैयारियां भी पूरी कर ली गई है। अब बस उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने का इंतजार है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story