×

Etawah News: धर्म विशेष के खिलाफ टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, पहुंचा जेल

Etawah News: शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव को संपन्न कराए जाने की तैयारी की जा रही है। इसी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी नजर पुलिस बनाये हुए हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 7 April 2024 10:25 AM GMT
etawah news
X

इटावा में धर्म विशेष के खिलाफ टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए युवक के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया।

धर्म विशेष के खिलाफ सोशल मीडिया पर वीडियो किया था वायरल

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर इटावा में पुलिस प्रशासन अलर्ट मूड पर है। यहां शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव को संपन्न कराए जाने की तैयारी की जा रही है। इसी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी नजर पुलिस बनाये हुए हैं। जो भी लोग सोशल मीडिया के माध्यम से या फिर किसी अन्य तरीके से माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई करने की पुलिस कार्रवाई कर रही है। यहाँ इकदिल पुलिस के द्वारा एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। युवक पर आरोप लगा है कि उसने धर्म विशेष के खिलाफ एक वीडियो इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया। जब इस बार पुलिस की नजर पड़ी तो पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ कानून कारवाई की।

हिमांशु जाटव को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लगातार लोगों से अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जनता से कह रहे हैं कि आप लोग शांतिपूर्ण तरीके से मतदान के दिन अपना मतदान जरूर करें। वहीं लोगों से भी अपील की जा रही है कि सोशल मीडिया के माध्यम से आप कोई भी ऐसा वीडियो शेयर या फिर पोस्ट ना करें जिससे माहौल खराब हो सके। क्योंकि सोशल मीडिया नेटवर्क पर हमारी पूरी नजर बनी हुई है जो भी लोग सोशल मीडिया या फिर अन्य तरीके से माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे उनके खिलाफ कानून कारवाई की जाएगी। वहीं पुलिस की तरफ से धर्म विशेष के खिलाफ कार्रवाई करने के मामले में हिमांशु जाटव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएसपी का कहना है कि वह शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हर हाल में संपन्न कराएंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story