Etawah News: संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन, डीएम-एसएसपी ने सुनी समस्याएं

Etawah News: इटावा जिले में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लगातार जनता की समस्याओं का समाधान करने में जुटे हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 17 Aug 2024 9:10 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा सदर में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा फरियादियों की समस्याओं को सुनने का काम किया गया और उनकी समस्याओं को जल्द ही समाधान करवाने का आश्वासन दिया गया। संपूर्ण समाधान दिवस में आए फरियादियों की जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने विभाग से जुड़ी समस्याओं को सुनने का काम किया। यहां कहीं समस्याएं सदर से जुड़ी हुई थी जहां पर संपूर्ण समाधान दिवस में मौजूद संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए गए की जनता को जो भी समस्याएं हो रही है उन समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जाए।

संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे डीएम-एसएसपी

इटावा जिले में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लगातार जनता की समस्याओं का समाधान करने में जुटे हुए दिखाई दे रहे हैं। जनपद में होने वाले संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुनने का काम कर रहे हैं और उनकी समस्याओं का समाधान भी कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ शनिवार को देखने को मिला जहां पर सदर इलाके में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस आयोजन में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे जहां पर आने वाले फरियादियों की समस्याओं को सुनने का काम किया गया।

एसएसपी ने फरियादियों की सुनी समस्याएं

संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादी पुलिस संबंधित शिकायत लेकर पहुंचे। जहां पर मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस संबंधित शिकायतों को सुनने का काम किया। जनता की जो भी पुलिस संबंधित शिकायत थी उसके मामले में संबंधित थाना अध्यक्ष को फोन कर जनता की समस्याओं का जल्द ही समाधान करने का आदेश दिया तो वहीं जनता को आश्वासन दिया कि आप की समस्याओं का शीघ्र ही समाधान हो जाएगा। अधिकारियों के द्वारा समस्याओं को लेकर दिए गए आश्वासन के बाद जनता ने प्रशासनिक अधिकारियों का तहे दिल से धन्यवाद किया। इस दौरान मौके पर जनता की समस्याओं से जुड़े संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story