Etawah News: हेमंत बिस्वा शर्मा को लेकर कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन, बोले-भारत जोड़ो न्याय यात्रा को कर रहे बाधित

Etawah News: जिले में असम सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता नाराज होते हुए दिखाई दिए। यहां पर उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपा।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Jan 2024 1:11 PM GMT
etawah news
X

हेमंत बिस्वा शर्मा को लेकर कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ता एकजुट होकर डीएम कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन पत्र सौंपा और असम सरकार पर गंभीर आरोप लगाये।

असम सरकार के खिलाफ डीएम को सौंपा ज्ञापन

इटावा जिले में असम सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता नाराज होते हुए दिखाई दिए। यहां पर उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपा। बताते चलें कि कांग्रेस पार्टी की तरफ असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा के दौरान अराजक तत्वों के द्वारा यात्रा पर हमला किया गया और यात्रा को बाधित करने का काम किया गया। जिसको लेकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ डीएम कार्यालय पर पहुंचे यहां पर उन्होंने राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी के माध्यम से असम सरकार के खिलाफ एक ज्ञापन पत्र सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की।

असम के मुख्यमंत्री यात्रा को करना चाहते हैं बाधित

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव ने कहा है कि हमारी पार्टी के नेता राहुल गांधी की तरफ से असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जा रही है। जिसका लोग समर्थन कर रहे हैं। लेकिन वही असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वा शर्मा यात्राओं को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं और उसमें बाधा डाल रहे हैं। राहुल गांधी की तरफ से यह यात्रा लोगों की आवाज बुलंद करने के लिए निकाली जा रही है लेकिन वहां की सरकार नहीं चाहती है कि लोगों की आवाज बुलंद हो और इस यात्रा को बाधित करने में जुट गई है। हमने जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन पत्र सौंपा है और मांग की यात्रा को सुरक्षा दी जाए और जो लोग यात्रा को बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story