Etawah News: छत पर सोता रहा दंपति, चोर उड़ा ले गये लाखों रुपए का माल

Etawah News:गर्मी का फायदा उठाकर चोर चोरी की घटनाओं को भी बड़े आराम से अंजाम देने का काम भी कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मुबारकपुर में देखने को मिला।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Aug 2024 10:58 AM GMT
etawah news
X

इटावा में चोर उड़ा ले गये लाखों रुपए का माल (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले के इकदिल इलाके में चोरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। यहां चोरों को कानों-कान चोरों के बारे में पता नहीं चला और चोर लाखों रुपए का घर में रखा सामान चोरी करके मौके से फरार हो गए।

गर्मी की वजह से छत पर सो रहे थे पति-पत्नी

इटावा जिले में इस वक्त उमस भरी गर्मी लोगों को परेशान कर रही है। ऐसे में लोग गर्मी से बचने के लिए अपने घर की छत का सहारा ले रहे हैं और वहां रात गुज़ार रहे हैं। लेकिन गर्मी का फायदा उठाकर चोर चोरी की घटनाओं को भी बड़े आराम से अंजाम देने का काम भी कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मुबारकपुर में देखने को मिला। यहां एक दंपति भीषण गर्मी से बचने के लिए शुक्रवार को रात में अपने घर की छत पर चढ़ गया। जहां दोनों छत पर सोते रहे तभी चोर घर के अंदर दाखिल हुए और घर में रखा लाखों रुपए का सामान चोरी करके मौके से फरार हो गए। जब इस मामले की जानकारी दंपति को ही तो पुलिस को सूचना दी वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

भीड़ के घर से चोर ले गए लाखों का सामान

पीड़ित भोलाराम के घर पर चोरों के द्वारा चोरी की घटनाओं को अनजान दिए जाने के मामले में पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसके घर में चोरों के द्वारा लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया गया है। जब मैं सुबह 5ः00 बजे के करीब छत से नीचे उतरकर आया तो देखा कि घर का सामान सभी बिखरा हुआ पड़ा था। जब बख्से को खोलकर देखा तो उसमें से 9 लाख रूपये गायब थे और सोने चांदी के आभूषण गायब थे। वही चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है।जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story