×

Etawah News: पुलिस मुठभेड़ में चोर गिरफ्तार, चोरी की सात बाइक बरामद, दो फरार

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि जनपद में बदमाशों के खिलाफ लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 25 Nov 2023 7:01 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2023 7:02 AM GMT)
Etawah News
X
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जो बाइक चोरी की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहा था और पुलिस लंबे समय से आरोपी की तलाश कर रही थी।

बदमाश के पैर में लगी गोली

दरअसल, ये पूरा मामला चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौपला इलाके का बताया गया है यहां पर देर रात पुलिस को जानकारी मिली थी है कि बाइक चोरी की घटनाओं का अंजाम देने वाले लोग कहीं जाने की फिराग में है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है जहां पर एक बाइक पर तीन बदमाश दिखाई देते हैं, जिनको रुकने का पुलिस इशारा करती है तो बदमाश पुलिस के ऊपर फायरिंग करने लगते हैं। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

बदमाश के पास से चोरी की 7 बाइक बराम

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि जनपद में बदमाशों के खिलाफ लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस को देर रात जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश चोरी करने की फिराक में है, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने बदमाशों पर फायरिंग की और एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। वहीं, दो बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। इस मामले में पकड़े गए बदमाश का नाम आरिफ है जो की फिरोजाबाद जनपद का रहने वाला है और यह ग्रुप बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। बदमाशों ने फिरोजाबाद, मैनपुरी, औरैया, इटावा जैसे अन्य जिलों में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है इनके पास से 7 चोरी की बाइक बरामद की गई है और एक तमंचा भी बरामद किया गया है। पकड़े गए बदमाश का इलाज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story