×

Etawah News: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Etawah News: इटावा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 29 Jan 2024 12:26 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में ऑपरेशन क्लीन के तहत लगातार बदमाशों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। वैदपुरा इलाके में पुलिस बरी तिराहे पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान हवाई पट्टी की तरफ से नगला बरी की ओर आ रहे 01 मोटरसाइकिल सवार को पुलिस टीम ने रोकने का इशारा किया। मोटरसाइकिल सवार युवक पीछे भागने लगा। संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस टीम द्वारा पीछा किया गया तथा कंट्रोल रुम के माध्यम से थाना सैफई को सूचना दी गई। उसराही पुलिया के पास सामने से थाना सैफई पुलिस व पीछा कर रही वैदपुरा पुलिस टीम से अपने आप को घिरता देख अभियुक्त ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

बदमाश से घिरता देख पुलिस पर कर दी फायरिंग

पुलिस टीम द्वारा भी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की तथा मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त आमीन पुत्र शहाबुद्दीन को उसराही बम्बा पुलिया के पास से घायल अवस्था मे गिरफ्तार कर लिया गया। मठभेड के दौरान थाना वैदपुरा पर नियुक्त आरक्षी जौनी कुमार भी घायल हो गया। गिरफ्तारी एव बरामदगी के संबंध मे थाना सैफई पर मु0अ0सं0 17/24 धारा 307 पु0मु0 भादवि व धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत किया गया तथा बरामद मोटरसाइकिल को धारा 207 एमवी एक्ट के तहत सीज कर दी गई।

पुलिस ने आरोपी से की पूछताछ

वैदपुरा पुलिस के द्वारा मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है जिससे पूछताछ की गई। युवक ने बताया कि अपने साथी इकरार पुत्र बन्ने एवं मुस्तकीम पुत्र जलालउद्दीन के साथ मिलकर 12 व 13 नवबंर की रात्रि को थाना सैफई क्षेत्र में रोडवेज डिपो से तिजोरी एवं कैश चोरी की थी। 14 व 15 दिसबंर की रात्रि को थाना वैदपुरा क्षेत्र के ग्राम नगला रैऊजा, 18 व 19 जून की रात्रि को थाना बकेवर एवं 25 नवबंर की रात्रि को थाना भरथना क्षेत्र में चोरियां की थी।

चोरी में अभियुक्त मुस्तकीम पुत्र जलालुदीन निवासी चकरनगर थाना चकरनगर, इटावा एवं इकरार अली पुत्र बन्ने खाँ निवासी ग्राम रकसई थाना वैदपुरा, इटावा को 13 दिसबंर को गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। वहीं अमीन उपरोक्त थाना सैफई पर पंजीकृत मु0अ0सं0 244 /23 धारा 411 /413 /414/ 380 भादवि में 25,000/- का इनामिया अभियुक्त है। उक्त चोरियों के संबंध में अन्य अभियुक्तों के नाम भी प्रकाश में आये है जिन्हे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं पकड़े गए बदमाश के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और जेल भेज दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story