Etawah News: साइबर पुलिस ने साइबर ठगों से वापस कराए 1.30 लाख का रकम, बुजूर्ग व्यक्ति के खिले चेहरे

Etawah News: पुलिस ने एक बुजुर्ग शख्स के चेहरे पर खुशियां लौटने का काम किया है। साइबर फ्रॉड के जरिए एक बुजुर्ग व्यक्ति के खाते से पैसे निकाल लिए गए थे।

Ashraf Ansari
Published on: 11 Aug 2024 11:21 AM GMT
Etawah News
X
पीड़ित शख्स का पुलिस ने वापस कराए पैसे (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में पुलिस ने एक बुजुर्ग शख्स के चेहरे पर खुशियां लौटने का काम किया है। साइबर फ्रॉड के जरिए एक बुजुर्ग व्यक्ति के खाते से पैसे निकाल लिए गए थे। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला घटिया अजमत अली निवासी जोहरी नाम के एक व्यक्ति के खाते से 31 अक्टूबर 2023 को साइबर ठगों ने ऑनलाइन तरीके से खाते से 1,30000 रुपए निकाल लिए थे। मामले में पीड़ित व्यक्ति ने साइबर पुलिस को मामले की जानकारी दी। यहां साइबर पुलिस ने बैंक अधिकारी और पेमेंट गेटवे के नोडल अधिकारी से मुलाकात की और पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। उसके बाद पुलिस ने 11 अगस्त 2024 को पीड़ित को पैसे वापस करवाए।

बैंक खाते में रुपए वापस आने पर बुजुर्ग ने टीम का किया धन्यवाद

घटिया अजमत अली में रहने वाले जौहरी के खाते में साइबर पुलिस के द्वारा रुपए वापस आ जाने के बाद उसने टीम के लोगों से मुलाकात की। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी दी और इसी के साथ-साथ उन्होंने साइबर टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया। उसने कहा कि उनके वजह से आज मेरे खोए हुए रुपए वापस मिल गए हैं। मैंने तो उम्मीद छोड़ दी थी कि मेरे रुपए वापस मिलेंगे लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मेरे खाते से निकाली गई रकम सत प्रतिशत मेरे अकाउंट में आ गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story