×

Etawah News: गरीब की दुकान पर दबंग ने दिखाई गुंडई, पुलिस के सामने दुकानदार को जमकर पीटा

Etawah News: इटावा जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक दबंग एक दुकानदार को इस कदर पीट रहा है जैसे मानो उसने कोई बड़ा गुनाह कर दिया हो। जिसकी उसे सजा मिल रही हो।

Ashraf Ansari
Published on: 25 Feb 2024 3:59 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा से एक दबंग के द्वारा गरीब दुकानदार के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दबंग पुलिस के सामने दुकानदार को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दबंग को पुलिस का भी नहीं दिखा खौफ़

इटावा जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक दबंग एक दुकानदार को इस कदर पीट रहा है जैसे मानो उसने कोई बड़ा गुनाह कर दिया हो। जिसकी उसे सजा मिल रही हो। वहीं दुकानदार पिटाई से बचने के लिए दबंग के सामने हाथ पैर जोड़ रहा है। पूरा मामला भरथना कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे फाटक का बताया जा रहा है। यहां सड़क किनारे फुटपाथ पर रेडीमेड की दुकान लगाए अवनीश कुमार की दुकान पर एक शिवम नाम का लड़का आया और देखते ही देखते उसने शिवम को पीटना शुरू कर दिया और उसकी दुकान में रखा रेडीमेड का सामान सड़क पर फेंक दिया। ऐसा नजारा देख उसके भाई ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर पुलिस के सामने शिवम अवनीश को जमकर पीटता हुआ दिखाई दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को मौके से हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ कानून नहीं करवाई की।

पीड़ित के भाई ने मामले के बारे में दी जानकारी

पीड़ित अवनीश कुमार के भाई पवन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोग गरीब परिवार से हैं और सड़क किनारे रेडीमेड की दुकान लगाकर अपने घर का खर्चा चलाते हैं। हमारे भाई की दुकान पर पवन नाम का एक लड़का आया और उसने हमारे भाई के साथ मारपीट करने शुरू कर दी और धीरे-धीरे दुकान में रखा रेडीमेड का सामान सड़क पर फेंकने लगा। जब हमने इसका विरोध किया तो हमें भी धमकी देने लगा। मारपीट करते हुए आरोपी हमारी दुकान की गोलक में रखे बीमा के 50,000 रूपये निकाल लिए। वहीं, हमारे भाई के साथ हो रही मारपीट के मामले में जब हमने पुलिस को जानकारी दी तो दो पुलिसकर्मी बाइक पर आए और आरोपी को उठाकर ले गए। हम चाहते हैं कि शिवम के खिलाफ पुलिस कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें और जो हमारे रुपए उसने गोलक से निकाले हैं उन्हें हमें दिलवाले की कोशिश करें।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story