×

Etawah News: घर से युवक था लापता, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

Etawah News: इटावा जिले के नगला भिखन गांव में रहने वाले 19 वर्षीय सनी उर्फ छोटू का शव फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम उदयपुरा रेलवे ट्रैक के किनारे मिलने से परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सनी कल शाम से लापता था और अपने घर वापस नहीं आया था।

Ashraf Ansari
Published on: 2 Jun 2023 8:24 PM GMT

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिवार के लोगों ने युवक की हत्या करने का आरोप लगाया।

बीती शाम से लापता था युवक

इटावा जिले के नगला भिखन गांव में रहने वाले 19 वर्षीय सनी उर्फ छोटू का शव फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम उदयपुरा रेलवे ट्रैक के किनारे मिलने से परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सनी कल शाम से लापता था और अपने घर वापस नहीं आया था। जिसके बाद परिवार के लोगों ने सनी को ढूंढने की कोशिश की लेकिन सनी का कहीं भी पता नहीं चला और उसके बाद सनी का शव रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया। शव मिलने की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो फोर्स मौके पर पहुंची, जहां पर फॉरेंसिक टीम भी वहां बुलाई गई और जांच-पड़ताल की गई। युवक का शव मिलने के मामले में मृतक के पिता रवि कुमार ने कहा कि सनी की एक आंख निकली हुई थी, जबकि उसका शव खून से लथपथ था। रवि कुमार ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया गया। परिवार के लोग मांग कर रहे हैं कि मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जाए।

एसएसपी ने दी ये जानकारी

युवक का रेलवे ट्रैक के किनारे शव मिलने की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा को हुई तो उन्होंने इसके बारे में बताया कि सनी नाम का एक युवक कल से लापता था और उसके संबंध में परिवार के द्वारा शिकायती पत्र थाने पर दिया गया था। बताया गया था कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा है। एसएसपी का कहना है कि प्रथम एंगल से यह दुर्घटना लग रही है, फिलहाल में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story