Etawah News: रिटायर्ड फौजी का रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शव, ट्रेन से कटकर हुई मौत

बताते चलें कि मृतक सर्वेश शाक्य भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला हरलाल भोली गांव का रहने वाला है। बताया गया कि शनिवार को यह किसी बात से नाराज होकर अपने घर से बाइक के साथ निकल गए थे।

Ashraf Ansari
Published on: 1 Sep 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2024 4:56 AM GMT)
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक के किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद RPF की टीम मौके पर पहुंची जहां मामले को गंभीरता से लिया।

रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा था युवक का शव

इटावा जिले में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया। जब एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे युवक की बॉडी को क्षतिग्रस्त हालत में देखा तो रो-रो कर बुरा हाल हो गया। बताते चलें कि मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोती मंदिर के पास कुछ लोग रेलवे ट्रैक के किनारे से गुजर रहे थे तभी उन्होंने एक व्यक्ति के शव पढ़ा हुआ देखा। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की जानकारी आरपीएफ के जवानों को दी। सूचना मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची। जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए शव की सर्वेश शाक्य के नाम से शिनाख्त हुई।

रिटायर्ड फौजी का मिला शव

बताते चलें कि मृतक सर्वेश शाक्य भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला हरलाल भोली गांव का रहने वाला है। बताया गया कि शनिवार को यह किसी बात से नाराज होकर अपने घर से बाइक के साथ निकल गए थे। यहां रेलवे ट्रैक के किनारे पवन की बाइक खड़ी हुई पाई गई और पवन कुछ ही दूर पर मृत अवस्था में पाए गए। वही अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि सर्वेश ने रेलवे ट्रैक के सामने कूद कर आत्महत्या की है या फिर उनकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। फिलहाल में सर्वेश के शव को पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अंदाज़ा यही लगाया जा रहा है कि सर्वेश ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या की हो।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story