Etawah News : कर्ज में डूबे परिवार ने पीया जहर, देवर-भाभी और भतिजी की मौत

Etawah News : इटावा में जहर खाने से एक परिवार के दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला की हालत गंभीर है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा।

Ashraf Ansari
Published on: 27 Aug 2024 3:03 PM GMT (Updated on: 28 Aug 2024 4:51 AM GMT)
Etawah News : कर्ज में डूबे परिवार ने पीया जहर, देवर-भाभी और भतिजी की मौत
X

Etawah News : इटावा के सैफई थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम मच गया है, जब तीन लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया। इससे देवर और भतीजी की मौत हो गई है, जबकि भाभी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भदेई में रहने वाले दयाशंकर, उनकी भाभी पूजा और 13 महीने की बच्ची शिवि ने कोल्ड ड्रिंक में सल्फास की गोली डालकर पी ली। वहीं, कुछ देर बाद दयाशंकर की मां घर में दाखिल हुई तो तीनों को जमीन पर बेहोशी की हालत में पड़ा देखा तो उसे शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लोग घर की तरफ दौड़ कर पहुंचे और फर्श पर पड़े तीनों को आनन-फानन में मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान दयाशंकर और उनकी भतीजी शिवी की मौत हो गई। बाद में पूजा की भी मौत हो गई।

पूजा ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिए जाने के मामले में पूजा नाम की महिला मंगलवार को देर शाम सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग सदमे में आ गए क्योंकि 2 दिन पहले पूजा के देवर और उनकी भतीजी ने साथ में मिलकर जहर पिया था और दोनों की मौत हो गई थी।

कर्ज में डूबा था दयाशंकर

दयाशंकर की मौत के बाद उसकी मां ने सरोज देवी ने बताया कि गांव में रहने वाले कुछ लोगों की वजह से आज मेरे बेटे की मौत हो गई है, क्योंकि यह लोग अवैध तरीके से शराब बेचने का काम करते थे। यह लोग हमारे बेटे को पहले उधार में शराब देते थे फिर कई गुना वसूलते थे, जिसकी वजह से हमारा बेटा कई दिनों से काफी परेशान चल रहा था। परिवार के लोगों ने गांव के कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

एसएसपी ने क्या कहा?

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि सोमवार की सुबह तीन लोगों के द्वारा जहर खा लेने का मामला सामने आया था, जिसमें एक 13 महीने की छोटी बच्ची भी शामिल थी। दयाशंकर की पत्नी उसके साथ में नहीं रहती थी, वह अलग रहती थी। वहीं, इस मामले में दयाशंकर और उसकी भतीजी की मौत हो गई थी। अब उपचार के दौरान एक और महिला की मौत हो गई है। फिलहाल पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। जांच पड़ताल की जा रही है और आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई होगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story