×

Etawah News: डिंपल यादव ने बीजेपी को बताया किसान विरोधी सरकार

Etawah News: मैनपुरी में सपा सांसद डिंपल यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए भाजपा को किसान विरोधी सरकार बताया।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Feb 2024 10:14 AM GMT
X

डिंपल यादव ने बीजेपी को बताया किसान विरोधी सरकार: Video- Newstrack

Etawah News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी से सांसद डिंपल यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए भाजपा को किसान विरोधी सरकार बताया।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी से लोकसभा सांसद डिंपल यादव अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंची। जहां उन्होंने पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी से मुलाकात की और चुनाव को लेकर चर्चा की। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उन्होंने किसानों के द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

उन्होंने कहा कि आज से 2 साल पहले जब विधानसभा के चुनाव थे तो किसान सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। सरकार के द्वारा लाये गए काले कानून को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। वहीं सरकार को किसानों के आगे झुकना पड़ा और काले कानून को वापस लेना पड़ा। लेकिन सरकार ने जो किसानों से वादे किए थे उनका पूरा नहीं किया जिसको लेकर आज फिर किसान धरने पर बैठ गए और प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार को सबसे पहले किसानों की बातों को सुनना चाहिए उनकी जो भी मांगे उनका पूरा करना चाहिए। किसान अपने हक के लिए मांग कर रहा है लेकिन सरकार उसे पर ध्यान नहीं दे रही। किसानों के साथ सरकार अन्याय कर रही है।

महंगाई-बेरोजगारी से जनता परेशान

डिंपल यादव ने देश बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार ने सत्ता में आने से पहले जनता कई सपने दिखाए थे लेकिन आज तक सपनों को पूरा नहीं किया है। नौजवानों को रोजगार देने की बात की थी लेकिन आज तक रोजगार नहीं दिए हैं। देश में महंगाई को कम करने की बात कही गई थी लेकिन आज तक महंगाई कम नहीं हुई। वही अबकी यूपी सरकार के द्वारा उप पुलिस भर्ती परीक्षा का एग्जाम दिलाया गया लेकिन उसमें भी धांधली हुई और पेपर आउट हो गया। सरकार नौजवानों के साथ खिलवाड़ कर रही है।

सरकार को ऐसे में तीन गठित जांच पड़ताल करनी चाहिए कि पेपर आउट कैसे हुआ है। वहीं उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा पार्टी से इस्तीफा दिए जाने को लेकर कहा है कि वह एक वरिष्ठ नेता है हम लोग उनका सम्मान करते हैं। उनका यह निजी मामला है उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया है। वही आगे कहा कि भाजपा के लोग 80 की 80 सीटें जीतने की बात करते है लेकिन उन्हें सोचना चाहिए कि वह सीटों पर ध्यान न देकर विकास पर ध्यान दें जिससे जनता उनके काम से खुश हो। हम लोग अबकी बार मजबूती के साथ लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे और बीजेपी को करारी हार का सामना करवाएंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story