Etawah News: जीत के बाद सैफई पहुंचीं डिंपल यादव, बोलीं- जनता ने बीजेपी को नकार दिया

Etawah News: मैनपुरी में बड़ी जीत के बाद डिंपल यादव सैफई पहुंचीं। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनता ने बीजेपी को नकार दिया है।

Ashraf Ansari
Published on: 5 Jun 2024 1:17 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2024 5:04 PM GMT)
Etawah News
X

मीडिया से बात करतीं डिंपल यादव। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में मैनपुरी लोकसभा सीट से भारी मतों से जीत दर्ज करने वाली डिंपल यादव आज सैफई पहुंची। उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा जनता ने बीजेपी को जानकारी दिया है। इसीलिए बीजेपी हार गई। बता दें कि डिंपल यादव मैनपुरी से सांसद चुनी गई हैं।

जनता ने बीजेपी को नकारा

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सबसे ज्यादा सीटें जीते जाने के बाद उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने बीजेपी को पूरी तरीके से नकार दिया है। युवाओं को भाजपा ने रोजगार नहीं दिया। यहां किसानों का मुद्दा था, बिजली का मुद्दा था, महंगाई का मुद्दा था इस पर भाजपा ने कोई भी काम नहीं किया। बीजेपी सरकार की वजह से पूरे प्रदेश में विकास नहीं हो पाया। अब तो प्रदेश की जनता को भी पता चल गया है कि भाजपा के हाथों से आगे प्रदेश नहीं चल सकेगा। इसी के साथ-साथ डिंपल यादव की बंपर जीत के बाद उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं डिंपल यादव ने मैनपुरी लोकसभा सीट की जनता का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं और साथ-साथ उन लोगों का भी धन्यवाद करती हूं जिन्होंने इंडिया गठबंधन को अपना कीमती वोट दिया।

इंडिया गठबंधन का नाम लेने से भी घबरा रही थी मीडिया

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी लोकसभा सीट से जीत कर आई डिंपल यादव ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि पहले मीडिया वाले इंडिया गठबंधन का नाम लेने से घबरा रहे थे। पत्रकार इंडी कह रहे थे। मुझे लगता है इंडिया गठबंधन बहुत मजबूत स्थिति में है और मजबूती के साथ हम लोगों ने चुनाव भी लड़ा है। आगे उन्होंने इंडिया गठबंधन की सरकार पर कहा कि यह तो गठबंधन की नेताओं पर निर्भर करता है कि कैसे तालमेल को बिठाया जाए।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story