×

Etawah News: शांति हवन कार्यक्रम में सैफई पहुंची डिंपल यादव, बोलीं-देश का माहौल बिगाड़ रही बीजेपी

Etawah News:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी से लोकसभा सांसद डिंपल यादव रामगोपाल यादव के भाई के निधन के बाद शांति हवन के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सैफई में पहुंची थी।

Ashraf Ansari
Published on: 7 Oct 2023 6:06 AM GMT
X

Dimple Yadav reached Saifai   (फोटो: सोशल  मीडिया )

Etawah News: उत्तर प्रदेश के सैफई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव पहुंची। जहां पर उन्होंने शांति हवन के कार्यक्रम में शिरकत की और मीडिया से रूबरू हुई।

डिंपल यादव- सत्ता से जाने से घबरा गई बीजेपी

इटावा जिले में मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव शांति भवन के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सैफई में पहुंची जहां पर उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने आगे भाजपा पर निशाना साधने का काम भी किया। दरअसल बता दे कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी से लोकसभा सांसद डिंपल यादव रामगोपाल यादव के भाई के निधन के बाद शांति हवन के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सैफई में पहुंची थी। जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए मीडिया के द्वारा पूछा गया कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को ED के द्वारा गिरफ्तार किया गया है इसका जवाब देते हुए कहा कि ED की लगातार छापेमारी यह साबित कर रही है कि भाजपा आने वाले चुनाव से घबराई हुई है। बीजेपी को लगातार डर लग रहा है कि कहीं वह सत्ता से ना चली जाए इसलिए इस तरीके के काम कर रही है।

इस सरकार में जानता है परेशान

डिंपल यादव ने आगे मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि बीजेपी वाले समझ गए हैं कि उनकी सभी योजनाएं बिफल रही हैं। जो बीजेपी के लोगों ने जनता से वादे किए थे उनको आज तक पूरा नहीं किया है। युवा वर्ग के लोग लगातार बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है। महिलाएं अपने आप को इस सरकार में असुरक्षित समझ रही है। जनता ने पूरा मन बना लिया है कि वह 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story