Etawah News: डीएम ने आदेश किया जारी, आज नहीं खुलेगी मांस-मछली की दुकाने

Etawah News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में प्राप्त प्रतिष्ठा को लेकर हो रहे आज कार्यक्रम के मद्देनजर इटावा में मीट की दुकानों को बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Jan 2024 8:05 AM GMT
etawah news
X

इटावा में आज नहीं खुलेगी मांस-मछली की दुकानें (न्यूजट्रैक)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में प्राप्त प्रतिष्ठा को लेकर हो रहे आज कार्यक्रम के मद्देनजर इटावा में मीट की दुकानों को बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। वही मांस मछली की दुकान चलाने वाले लोगों से अपील की गई है कि वह अपनी दुकानों को आज बंद रखें।

जिले में आज पूर्ण रूप से बंद रहेगी मांस मछली की दुकानें

अयोध्या में आज भव्य राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया जा रहा है। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा प्रदेश में सभी मांस-मछली की दुकानों को बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं। इसी को लेकर इटावा में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने मांस-मछली को बेचने वाले दुकानदारों से अपील की है कि वह सोमवार को अपनी दुकानों को पूर्ण रूप से बंद रखें। क्योंकि शासन के आदेश है दुकानों को बंद रखने के आप लोगों से अपील की जा रही है कि आप लोग अपनी दुकानों को आज के दिन नहीं खोले।

मांस-मछली की दुकानें खोलने पर होगी कार्रवाई

जनपद में सभी मांस-मछली की दुकानों को बंद रखने के जिला अधिकारी के तरफ से आदेश जारी कर दिए गए हैं। इन आदेशों का पालन करने के लिए जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने अपनी पुलिस कर्मियों को आदेश जारी करते हुए कहा है कि शासन के आदेश पर सभी मांस-मछली की दुकानों को पूर्ण रूप से बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं। ऐसे में आप लोग अपने-अपने इलाकों में पहुंचकर दुकानों को चेक करें और अगर जो भी दुकान खोले हुए पाए जाए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें। वही एसएसपी ने भी मांस-मछली बेचने वाली दुकानदारों से अपील की है कि वह आज होने वाले प्राण प्रतिष्ठा के दिन अपनी दुकानों को बंद रखें और सरकार के द्वारा जारी किए गए आदेशों का पालन करें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story