×

Etawah News: मतदान को लेकर दिलाई शपथ, शिक्षकों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Etawah News: इटावा में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन के द्वारा महिला शिक्षकों की बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 12 April 2024 2:56 PM GMT (Updated on: 12 April 2024 2:57 PM GMT)
X

डीएम-एसएसपी ने मतदान को लेकर दिलाई शपथ, शिक्षकों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना: Video- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन के द्वारा महिला शिक्षकों को बाइक रैली के तहत जागरूक करने के लिए उन्हें रवाना किया गया। विकास भवन में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। यहां बैठक में मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों को चुनाव के मद्देनजर जागरूक किया गया। इस दौरान मौके पर डीएम एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

डीएम-एसएसपी की मौजूदगी में ली गई शपथ

इटावा जिले में जिला प्रशासन लगातार चुनाव को लेकर बैठक कर लोगों को चुनाव के प्रति जागरूक करने का काम कर रहा है। ऐसा ही कुछ आज जिला कलेक्ट्रेट में देखने को मिला। बैठक में मौजूद सभी को जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा की मौजूदगी में शपथ दिलाई गई और जनता को मतदान के प्रति जागरूक करने का काम करेंगे और खुद मतदान के दिन मतदान जरूर करेंगे।

महिला शिक्षकों की बाइक रैली को डीएम ने दिखाई हरी झंडी

जनपद में मतदाता अधिक से अधिक मतदान कर सकें जिसको लेकर जिला अधिकारी लगातार प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कलेक्टर परिसर में आज महिला अध्यापकों के जरिए लोगों को जागरूक करने को लेकर एक बाइक रैली को डीएम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। महिला अध्यापक बाइक के जरिये गांव गांव शहर शहर पहुंचेंगे और लोगों को लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन मतदान करने की अपील करेंगे।

निर्भीक होकर अपना मतदान करें

इसी के साथ-साथ जिला प्रशासन ने कहा है कि "आप लोग निर्भीक होकर अपना मतदान करें आप किसी से ना डरें। अगर कोई आप पर दबाव बनाता है या फिर अपने पक्ष में वोट डलवाने के लिए आपको परेशान करता है तो आप इसकी शिकायत पुलिस से कर सकते हैं, पुलिस आपकी मदद करेगी। लेकिन चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सफल कराया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story