×

Etawah: लोकसभा चुनाव को लेकर सड़कों पर निकले DM-SSP, वाहनों को किया चेक

Etawah: यूपी के इटावा में कानून व्यवस्थाओं का ज्यादा लेने के लिए डीएम एसएसपी सड़कों पर निकले।

Ashraf Ansari
Published on: 28 March 2024 11:03 AM GMT
etawah news
X

लोकसभा चुनाव को लेकर सड़कों पर डीएम-एसएसपी निकले (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में कानून व्यवस्थाओं का ज्यादा लेने के लिए डीएम एसएसपी सड़कों पर निकले। यहां उन्होंने फ्लैग मार्च निकालते हुए इलाके का गंभीरता के साथ जायजा लिया तो वहीं वाहनों को भी चेक किया।

लोकसभा चुनाव को लेकर अलर्ट प्रशासन

इटावा जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट मूड पर है। यहां लगातार फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है और लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है। वही आज जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा अपनी पुलिस टीम के साथ सड़कों पर निकले। इस दौरान सड़क से गुजरने वाले दो पहिया वाहनों को रोका गया उनकी तलाशी ली गई। वहीं इसी के साथ-साथ चार पहिया वाहनों को रोक कर उनके वाहनों की गंभीरता के साथ तलाशी लिए गए। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में अर्धसैनिक बलों के साथ-साथ पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराना है संपन्न

जिले में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें जागरूक करने का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अधिकारियों के द्वारा लगातार मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है जहां कुछ दिन बाद मतदान किए जाएंगे। वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों को जागरूक करने का काम भी किया जा रहा है। लोगों से अपील की जा रही है कि मतदान के दिन आप लोग मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मतदान करें। आपको किसी से भी डरने या फिर घबराने की जरूरत नहीं है। अगर कोई जबरन आपसे अपने पक्ष में वोट डलवाने के लिए कहता है या आपको परेशान करता है तो आप पुलिस प्रशासन से इस बारे में शिकायत कर सकते हैं। आप लोग निर्भीक होकर अपना मतदान करें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story