Etawah: अर्धसैनिक बलों के साथ निकले DM-SSP, भयमुक्त कराया जाएगा लोकसभा चुनाव

Etawah: जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जनपद के अधिकारी लगातार इलाकों का जायजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 9 March 2024 12:12 PM GMT
etawah news
X

इटावा में अर्धसैनिक बलों के साथ निकले डीएम-एसएसपी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जनपद के अधिकारी लगातार इलाकों का जायजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं लोगों से भी अपील की जा रही है कि वह भयमुक्त होकर अपना मतदान करें।

नगर पंचायत क्षेत्र में पहुंचे डीएम-एसएसपी

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कभी भी हो सकता है। लेकिन उससे पहले कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए लगातार जनपद के अधिकारी कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इलाकों का जायजा लिया जा रहा है और लोगों से यह मुलाकात की जा रही है। ऐसा ही कुछ इटावा जिले के इकदिल इलाके में देखने को मिला जहां पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा अर्धसैनिक बलों के साथ नगर पंचायत इकदिल के इलाकों में पहुंचे। जहां पर उन्होंने कानून व्यवस्था को बारीकी के साथ परखा। वहीं क्षेत्रीय जनता से मुलाकात करते हुए स्वतंत्र होकर मतदान करने की अपील की। इस दौरान मौके पर इकदिल क्षेत्र की पुलिस भी मौजूद रही। बताते चले कि लोकसभा चुनाव से पहले अर्ध सैनिक बलों की मतदान केन्द्रो पर ड्यूटी लगाई जाती है और उससे पहले इलाके का जायजा लिया जाता है।

सड़क पर अर्धसैनिक बलों की दिखाई लंबी टोली

जिले में शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा का चुनाव संपर्क करने की लगातार प्रशासनिक अधिकारी कोशिश कर रहे हैं। वहीं जनपद के अधिकारियों के द्वारा आज इकदिल क्षेत्र में अर्धसैनिक बलों की टोली के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया। तो वही मतदान केदो का बारीकी के साथ जायजा लिया गया। बताते चलें कि जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा की मंशा है कि जनपद में शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा का चुनाव संपन्न कराया जाए। लोकसभा चुनाव को लेकर वरिष्ठ पुलिस से अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने अपनी पुलिस टीम को आदेश दिए हैं कि हर हाल में शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा का चुनाव संपन्न हो।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story