Etawah News: अपनी-अपनी फरियाद लेकर पहुंचे फरियादी, संपूर्ण समाधान दिवस में DM-SSP ने सुनीं सबकी समस्याएं

Etawah News: इटावा में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचे जहां अधिकारियों ने जनता की समस्याओं को सुना।

Ashraf Ansari
Published on: 7 Sep 2024 11:28 AM GMT
Complainants arrived with their complaints, DM-SSP heard everyones problems in the Sampoorna Samadhan Diwas
X

अपनी-अपनी फरियाद लेकर पहुंचे फरियादी, संपूर्ण समाधान दिवस में DM-SSP ने सुनीं सबकी समस्याएं: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए जनपद के अधिकारी लगातार प्रयास करते हुए दिखाई देते रहे हैं। कभी संपूर्ण समाधान दिवस तो कभी थाना दिवस का आयोजन कर जनता की समस्याओं को सुनने का काम किया जा रहा है और इसीके साथ जनता की समस्याओं का समाधान भी किया जा रहा है। इसी क्रम में आज चकरनगर की तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा समेत अन्य अधिकारी शामिल हुए। जहां पर फरियादियों ने अपनी समस्याओं के बारे में अधिकारियों को अवगत कराया।


फरियादियों को अधिकारियों ने दिया आश्वासन

फरियादियों द्वारा जनता को अपनी समस्याओं के बारे में अवगत कराया जिसको लेकर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को आदेश जारी किया कि जनता की जो भी समस्याएं हैं, उन समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाए। तो वहीं पुलिस से संबंधित शिकायतों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने फरियादियों की समस्याओं को सुना और संबंधित थाना अध्यक्षों को आदेश दिए कि जो भी जनता की समस्याएं जो पुलिस से जुड़ी हुई हैं, उनका शीघ्र समाधान करने का काम किया जाए। वहीं फरियादियों को आश्वासन दिया कि आपकी जो भी समस्याएं हैं उन समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा।


संपूर्ण समाधान दिवस में आएं, आपकी समस्याएं सुनीं जाएंगी

वहीं अधिकारियों ने फरियादियों से कहा कि आपकी कहीं भी सुनवाई नहीं होती है तो आप संपूर्ण समाधान दिवस में आएं, यहां आपकी समस्याओं को सुना जाएगा और आपकी समस्याओं का समाधान भी जल्द से जल्द किया जाएगा। अधिकारियों द्वारा फरियादियों की समस्याएं सुनने के बाद फरियादियों ने अधिकारियों का तहे दिल से धन्यवाद किया। इस दौरान आयोजन में उपजिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story