Etawah News : मोहर्रम और कावड़ यात्रा को लेकर डीएम-एसएसपी ने की बैठक, त्योहार को लेकर धर्म गुरुओं से हुई चर्चा

Etawah News : इटावा जिले में हर साल की तरह इस साल भी मुहर्रम और कावड़ यात्रा को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसको लेकर जनपद में सभी थानों में पुलिस के द्वारा पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया जा रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 5 July 2024 4:37 PM GMT
Etawah News : मोहर्रम और कावड़ यात्रा को लेकर डीएम-एसएसपी ने की बैठक, त्योहार को लेकर धर्म गुरुओं से हुई चर्चा
X

Etawah News : इटावा जिले में हर साल की तरह इस साल भी मुहर्रम और कावड़ यात्रा को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसको लेकर जनपद में सभी थानों में पुलिस के द्वारा पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया जा रहा है। जहां कावड़ यात्रा और मोहर्रम को लेकर चर्चा की जा रही है।

इटावा में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सभी धर्म के धर्म गुरुओं और सम्मानित लोग भी शामिल हुए। बैठक में आए लोगों के साथ अधिकारियों ने चर्चा की और किस तरीके से त्योहार को संपन्न कराना है, इस पर बातचीत की गई।

अधिकारियों ने त्यौहारों को लेकर की अपील

जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बैठक के दौरान मौजूद रहे। सभी धर्म के धर्म गुरुओं से अपील की है कि हर साल की तरह इस साल भी सभी त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराना है। बैठक में आए लोगों से पूछा गया कि त्योहार के समय आपको किसी भी तरीके की परेशानी न हो, इसके लिए सभी को आगे आना होगा।


अधिकारियों ने कहा कि जो रूट पहले से ही निर्धारित किए गए हैं। जहां से लगातार यात्राएं निकलती रही है या फिर ताजिए का जुलूस निकलता रहा है। वही रूट बने रहेंगे, किसी भी तरीके का परिवर्तन नहीं होना चाहिए। वहीं, बैठक में मौजूद लोगों ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी शांतिपूर्ण तरीके के साथ त्यौहार भाईचारे के साथ संपन्न होगा।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story