TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: समाधान दिवस में पहुंचे डीएम-एसएसपी, जनता की सुनी गई समस्याएं

Etawah News: इटावा में थाना समाधान दिवस के मौके पर डीएम-एसएसपी के द्वारा एक थाने पर पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुना गया और उनकी समस्याओं का समाधान भी किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 28 Sep 2024 11:45 AM GMT
DM-SSP reached Samadhan Diwas, listened to publics problems
X

समाधान दिवस में पहुंचे डीएम-एसएसपी, जनता की सुनी गई समस्याएं: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में अधिकारियों के द्वारा जनता की समस्याओं का समाधान लगातार किया जा रहा है। जनता की समस्याओं का समाधान किए जाने को लेकर कई आयोजन भी किया जा रहे हैं। ऐसा ही कुछ उसराहार थाने में भी देखने को मिला। जहां पर थाना समाधान दिवस के मौके पर डीएम-एसएसपी के द्वारा एक थाने पर पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुना गया और उनकी समस्याओं का समाधान भी किया गया।

डीएम-एसएसपी को फरियादियों ने बताई अपनी समस्या

थाना समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे जहां पर आए फरियादियों की एक-एक कर समस्याओं को सुनने का काम किया गया। वही संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए गए की जनता की समस्याओं का समाधान किया जाए। इसी के साथ जनता को भी आश्वासन दिया गया कि आपकी जो भी समस्याएं हैं उन समस्याओं का जल्द ही समाधान हो जाएगा। अधिकारियों के द्वारा जनता की समस्याओं को सुनने के बाद उनके चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली। अधिकारियों ने जनता से अपील की है कि आप लोग अपनी समस्याओं के बारे में कभी भी बता सकते हैं।


अपराधियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया है कि शासन के द्वारा आदेश है कि किसी भी हाल में अपराधियों को नहीं बक्शा जाए। हर हाल में उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जो भी अपराधी है उनके खिलाफ हमारी सर्वलांस की टीम, एसओजी टीम और थाना पुलिस लगातार तलाश कर रही हैं।


हम लोगों ने पब्लिक को भी जागरूक करने का काम किया है जो कि अपराधियों के बारे में हम लोगों को जानकारी दे सकें। हमारी पुलिस शासन पर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तत्पर है। बताते चलें कि जनपद में अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है जिसकी वजह से अपराधियों में खौफ़ का माहौल देखने को मिला है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story