Etawah News: पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्र पर पहुंचे डीएम-एसएसपी, व्यवस्थाओं के लिए जायजा

Etawah News: परीक्षा केंद्र पर पहुंच कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया तो वही ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों और अधिकारियों को आदेश दिए गए कि शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा को संपन्न कराना है।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Aug 2024 8:02 AM GMT
Etawah News: पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्र पर पहुंचे डीएम-एसएसपी, व्यवस्थाओं के लिए जायजा
X

पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्र पर पहुंचे डीएम-एसएसपी   (photo: social media )

Etawah News: इटावा जिले में पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान डीएम-एसएसपी के द्वारा परीक्षा केंद्र पर पहुंच कर व्यवस्थाओं का जायज लिया गया। परीक्षा को शांतिपूर्ण तरीके से कराया जाए जिसको लेकर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों और अधिकारियों को आदेश दिए गए।

जिले में पुलिस भर्ती परीक्षा का पहला दिन

उत्तर प्रदेश में आज से पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 का पहला दिन है और दो शिफ्ट में आज परीक्षा होनी है। पहली शिफ्ट में 10 से 12:00 बजे तक परीक्षा होगी तो वहीं दूसरी शिफ्ट में 3:00 से लेकर 5:00 तक परीक्षा जारी रहेगी। वही इटावा में पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर परीक्षा को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। आज सुबह 10:00 बजे से 12:00 के लिए पहले शिफ्ट की परीक्षा हुई जिसमें जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और बड़ी इस पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए पहुंच गए। यहां परीक्षा केंद्र पर पहुंच कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया तो वही ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों और अधिकारियों को आदेश दिए गए कि शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा को संपन्न कराना है।


परीक्षा के लिए बनाए गए 11 केंद्र

जनपद में पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए 11 केंद्र बनाए गए हैं। जहां पर आज सुबह 10:00 बजे से परीक्षा शुरू हो गई है। वही इस मौके पर जायजा लेने के लिए पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज परीक्षा का पहला दिन है और शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा कराई जा रही है। परीक्षा को लेकर होटल-ढाबा की भी चेकिंग की जा रही है। नकल को लेकर इटावा पुलिस पूरी तरीके से अलर्ट है। किसी भी तरीके से नकल नहीं हो सकेगी। परीक्षा के दौरान किसी भी तरीके की लापरवाही नहीं होगी। परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से चल रही है और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न भी होगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story