Etawah News: DM-SSP ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, डॉक्टरों को दिए दिशा निर्देश

Etawah News: जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा शुक्रवार की देर रात भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल का जायजा लेने के लिए पहुंचे।

Ashraf Ansari
Published on: 6 April 2024 2:40 AM GMT
Etawah News
X
जिला अस्पताल में डीएम-एसएसपी (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में बने सरकारी अस्पताल का औचक निरीक्षण करने के लिए जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे, यहां पर अस्पताल की व्यवस्थाओं को चेक किया गया। इस दौरान उन्होने डॉक्टरों को दिशा निर्देश भी जारी किए गए।

अचानक अस्पताल में पहुंचे डीएम-एसएसपी

इटावा जिले में बना भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। यहां लापरवाही के तमाम मामले सामने आते रहते हैं। वहीं, लगातार मामलों को सुधारने के आदेश भी जारी किए जाते रहे हैं। लेकिन, मामले सुधरने का नाम नहीं लेते हैं। जिसको लेकर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा शुक्रवार की देर रात भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल का जायजा लेने के लिए पहुंच गए। यहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों को देखा तो वहीं अस्पताल में साफ सफाई की व्यवस्थाओं को भी बारीकी के साथ देखा। अस्पताल में आने वाले की ड्यूटी सूची को भी चेक किया। डीएम के जिला अस्पताल में पहुंचने के बाद स्टाफ में हड़कंप मच गया।

जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग को दिया आदेश

जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय के द्वारा भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल का निरीक्षण किए जाने के बाद मौके पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और डॉक्टर को दिशा निर्देश जारी करते हुए कहा गया है कि अस्पताल में आने वाले मरीजों का अच्छी तरीके से ख्याल रखा जाए, उनका इलाज किया जाए और उनको समय पर ट्रीटमेंट दिया जाए। इसी के साथ-साथ मरीजों को किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी ना हो। वहीं समय-समय पर जिला अस्पताल से आने वाली शिकायतों को लेकर उन्होंने कहा कि किसी भी तरीके की शिकायत नहीं आनी चाहिए। इसी के साथ-साथ उन्होंने अस्पताल में साफ सफाई की व्यवस्थाओं को लेकर कहा कि अस्पताल में हमेशा 24 घंटे साफ सफाई बनी रहनी चाहिए। इसी के साथ-साथ जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मिलकर फ्लैग मार्च निकाला और लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story