×

Etawah News: मतगणना स्थल पहुंचकर EVM स्ट्रांग रूम का डीएम-एसएसपी ने लिया जायजा

Etawah News: मतगणना स्थल पर जिला अधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने स्ट्रांग रूम का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान ड्यूटी पर लगे कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए।

Ashraf Ansari
Published on: 27 May 2024 3:56 PM GMT (Updated on: 28 May 2024 12:35 PM GMT)
DM-SSP took stock of the EVM strong room after reaching the counting venue
X

 मतगणना स्थल पहुंचकर EVM स्ट्रांग रूम का डीएम-एसएसपी ने लिया जायजा: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में 13 मई को चौथे चरण में मतदान हुआ था। जहां मतदान शांतिपूर्वक सफल हुआ था। इस दौरान मतदान के बाद सभी EVM को कड़ी सुरक्षा के बीच नवीन मंडी स्थित पहुंचाया गया जहां पर मतगणना स्थल पर EVM स्ट्रांग रूम में रखा गया। मतगणना स्थल पर जिला अधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने स्ट्रांग रूम का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान ड्यूटी पर लगे कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए।

13 मई को चौथे चरण में हुए थे मतदान

बता दें कि जब से यहां पर EVM को रखा गया है तब से लगातार जनपद के अधिकारी समय-समय पर पहुंचकर निरीक्षण कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जब जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा अपनी टीम के साथ मतगणना स्थल पर पहुंच गए यहां पर उन्होंने EVM स्ट्रांग रूम का बारीकी के साथ निरीक्षण किया। बताते चलें कि EVM में चुनावी मैदान में उतरे दिग्विजों की किस्मत क़ैद है।


ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को दिए गए आदेश

मतगणना स्थल पर EVM स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम-एसएसपी ने सुरक्षा गार्द को चेक कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया एवं संबंधित अधिकारी/कर्मचारियों को परिसर के अंदर किसी भी व्यक्ति/ वाहन को बिना चेकिंग अकारण प्रवेश ना करने तथा परिसर के आसपास लोगो को भीड़ न लगने देने आदि के संबंध मे निर्देशित किया गया । महोदय द्वारा सभी को सावधानीपूर्वक ड्यूटी करने की हिदायत दी गयी।


उन्होंने निर्देश दिया कि कहा गया अगर किसी भी तरीके की लापरवाही बढ़ती जाती है तो कार्रवाई भी जरूर होगी। इस दौरान अपर जिलाधिकारी श्री अभिनव रंजन श्रीवास्तव, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक नगर अभयनाथ त्रिपाठी, श्रेत्राधिकारी नगर अमित कुमार सिंह एवं पुलिस /प्रशासन के अन्य अधिकारी कर्मचारी गण मौजूद रहें ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story