Etawah News: पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर डीएम-एसएसपी ने परीक्षा केंद्र का लिया जायजा

Etawah News: उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से 23 अगस्त से 31 अगस्त तक होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 को लेकर सभी जनपद में परीक्षा को शांतिपूर्ण तरीके से कराए जाने के आदेश जारी किए गए हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Aug 2024 8:51 AM GMT
Etawah News
X

परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण करते डीएम-एसएसपी (Pic: Newstrack)

Etawah News: उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर इटावा में अधिकारियों के द्वारा परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया गया, जहां पर आदेश दिए गए की परीक्षा को नकलविहीन और शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाना है।

परीक्षा केंद्र पर पहुंचे डीएम-एसएसपी

उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से 23 अगस्त से 31 अगस्त तक होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 को लेकर सभी जनपद में परीक्षा को शांतिपूर्ण तरीके से कराए जाने के आदेश जारी किए गए हैं। वहीं, इटावा में परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सके, जिसको जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा गुरुवार को जनपद में परीक्षा केंद्र पर पहुंचे जहां पर उन्होंने परीक्षा केंद्र का बारीकी के साथ निरीक्षण किया।


शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो परीक्षा

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 को लेकर डीएम और एसएसपी के द्वारा निरीक्षण के दौरान सनातन धर्म इंटर कॉलेज में पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं को देखा गया तो वहीं मौके पर मौजूद स्टाफ के लोगों से मुलाकात की गई उन्हें बताया गया कि पुलिस भर्ती परीक्षा में किसी भी तरीके की नकल ना हो सके और ना ही किसी भी तरीके से परीक्षा के दौरान हंगामा हो। शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा संपन्न हो। बताते चलें की परीक्षा को लेकर परीक्षा केंद्र पर पुलिस की जवानों की तैनाती भी की जाएगी जिससे किसी भी तरीके का अगर हंगामा होता है तो पुलिस समय रहते उससे पर काबू पा सके।


बता दें कि परीक्षा दो शिफ्ट में कराई जाएगी, पहले परीक्षा सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 12:00 तक रहेगी तो वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3:00 से शाम 5:00 बजे तक चलती रहेगी। 2 घंटे का परीक्षा के दौरान समय देने का काम किया गया है। वहीं परीक्षा देने आने वाले परीक्षार्थियों से अपील की गई है कि वह शांतिपूर्ण तरीके से अपनी परीक्षा दें और प्रशासन का सहयोग करें।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story