Etawah News: बड़ी बहन निकली दोनों बहनों की हत्यारन, पुलिस ने ऐसे सुलझाई हत्या की गुत्थी

Etawah News: पूरे मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही थी तभी पुलिस दोनों छोटी बहनों की हत्या की शक में बड़ी बहन से पूछताछ की। पुलिस ने युवती से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया, उसके बाद पुलिस ने आरोपी बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 9 Oct 2023 11:00 AM GMT
X

बड़ी बहन ने की दोनों बहनों की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा: Video- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में कल रात में दो सगी बहनों की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस घटना का पुलिस ने महज कुछ ही घंटों के अंदर खुलासा करते हुए बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया जिसने अपनी दोनों बहनों की हत्या की थी।

पुलिस ने कुछ ही घंटो में हत्या का किया खुलासा-

उत्तर प्रदेश के इटावा से दिल को दहला देने वाला एक मामला कल देखने को मिला था, जहां पर दो छोटी बच्चियों की गला काटकर हत्या कर दी गई थी, जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई थी। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेते हुए हत्या में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। दरअसल पूरा मामला बलरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर गांव की है जहां पर कल दो बच्चियों की हत्या किए जाने का मामला सामने आया था।

इस मामले के बाद पुलिस के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे थे और पूरे मामले की जांच पड़ताल फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम करने लगी थी। इस मामले में पुलिस टीम भी काफी सतर्क थी। पूरे मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही थी तभी पुलिस दोनों छोटी बहनों की हत्या की शक में बड़ी बहन से पूछताछ की। पुलिस ने युवती से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ग्रामीण ने खुलासे को लेकर दी जानकारी

पुलिस के द्वारा दो बहनों की हत्या का खुलासा किए जाने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतपाल सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए खुलासे के बारे में जानकारी दी। सतपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि कल दो सगी बहनों की हत्या का मामला पुलिस की संज्ञान में आया था। जब बारीकी से जांच पड़ताल की गई तो ऐसा पता चला की हत्या के बाद सबूत को मिटाने की कोशिश की गई हो। परिवार के लोगों पर शक गया तो इस दरमियान दोनों बहनों की बड़ी बहन अंजलि से पूछताछ की गई तो वह पूछताछ के दौरान घबरा गई और बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

इस मामले में बड़ी बहन के द्वारा हत्या में शामिल किए गए फावड़ा और अन्य सामान को बरामद किया गया है। एसपी ग्रामीण ने हत्या की वजह के मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हो सकता है छोटी बहनों को बड़ी बहन की कोई ऐसी बात पता चल गई हो जिसकी जानकारी बड़ी बहन को हो गई हो और इसी के चलते दोनों की हत्या कर दी गई हो। लेकिन अभी भी जांच पड़ताल पुलिस की जारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story