TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: ट्रेन के नीचे लेट कर बुजुर्ग ने की आत्महत्या, लाइव वीडियो आया सामने

Etawah News: इटावा जिले से रूह को कंपा देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां पर एक बुजुर्ग रेलवे स्टेशन पर पहुंचता है और देखते-देखते रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से नीचे उतरकर चलती ट्रेन के नीचे लेट जाता है जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो जाती है।

Ashraf Ansari
Published on: 30 Sep 2024 11:44 AM GMT
X

Etawah News

Etawah News: इटावा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बुजुर्ग ने ट्रेन के नीचे लेट कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

देखते-देखते ट्रेन के नीचे लेट गया बुजुर्ग

इटावा जिले से रूह को कंपा देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां पर एक बुजुर्ग रेलवे स्टेशन पर पहुंचता है और देखते-देखते रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से नीचे उतरकर चलती ट्रेन के नीचे लेट जाता है जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो जाती है। बताते चलें कि मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवीपुर रोड रानी मार्ग के रहने वाले विजय बहादुर गुप्ता इटावा शहर के भरथना चौराहे पर अपने छोटे बेटे अतुल के यहां पर आए हुए थे। जहां से वह घर के लिए कहकर निकले और फिर बाद में परिवार के लोगों को सूचना मिली कि उन्होंने ट्रेन के नीचे लेट कर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

आत्महत्या करने का वीडियो आया सामने

बताते चलें कि इटावा रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर चार पर लगी सीसीटीवी कैमरे में एक घटना कैद हुई है। जिसमें देखा गया है कि विजय बहादुर गुप्ता नाम के शख्स प्लेटफार्म पर खड़े दिखाई देते हैं। वहीं प्लेटफार्म नंबर चार पर इटावा-कानपुर पैसेंजर खड़ी हुई दिखाई देती है। कुछ देर बाद जैसे ही पैसेंजर ट्रेन आगे के लिए बढ़ती है वैसे ही बुजुर्ग प्लेटफार्म से उतरता है और मैसेंजर ट्रेन की पटरी पर लेट जाता है। स्टेशन पर खड़े लोग कुछ भी समझ नहीं पाते हैं और कुछ देर बाद बुजुर्ग ट्रेन कटकर दर्दनाक मौत हो जाती है। वही मौके पर जीआरपी पुलिस पहुंचती है शव को रेलवे ट्रैक से उठाया जाता है। फिर उसके बाद परिवार के लोगों को जानकारी देते हुए शव की शिनाख्त की जाती है। वही परिवार के लोगों को यह अभी तक समझ में नहीं आया कि बुजुर्ग ने आत्महत्या क्यों की है। जीआरपी पुलिस पूरे मामले को गंभीरता के साथ ले रही।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story