Etawah News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि विश्वनाथ और रवि नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया गया, जिनकी उम्र 20 और 26 साल है।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Aug 2024 4:06 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: बकेवर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने का एक मामला सामने आया है। जहां पर पुलिस की तरफ से चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लग गई। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के ऊपर बदमाशों ने की फायरिंग

इटावा जिले में बदमाशों के खिलाफ पुलिस की तरफ से ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत बदमाशों को पुलिस गिरफ्तार करने का काम कर रही है। ऐसा ही कुछ शनिवार की देर रात बकेवर इलाके में देखने को मिला, यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई और इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ने का काम किया। मामले को लेकर बताया गया कि पुलिस के द्वारा पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। यहां पल्सर बाइक पर दो युवक सवार होकर आते हुए दिखाई देते हैं, जिनको पुलिस के द्वारा रुकने का इशारा किया जाता है तो वह भागने लगते हैं जब पुलिस इनका पीछा करती है तो बदमाश पुलिस के ऊपर फायरिंग करने लगते हैं। अपने बचाव में पुलिस की तरफ से फायरिंग की जाती है तो विश्वनाथ के दाहिने पैर में गोली लग जाती है, जिसके बाद पुलिस दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लेती है।


मुठभेड़ को लेकर क्या बोले एसएसपी?

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि विश्वनाथ और रवि नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया गया, जिनकी उम्र 20 और 26 साल है। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने एक तमंचा भी बरामद किया है। बदमाशों से पूछताछ की गई तो पता चला कि दोनों बदमाश चित्राहट थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा के रहने वाले हैं। पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास से 10 चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए। इनके पास से लूट की घटना में इस्तेमाल की जाने वाली बाइक को बरामद किया गया है। वहीं, जब विश्वनाथ से पूछताछ की गई तो इसके खिलाफ 11 मुकदमे दर्ज पाए गए हैं। पकड़े गए दोनों बदमाशों के खिलाफ पुलिस की तरफ से कानूनी कार्रवाई की गई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story