×

Etawah: MLA सरिता भदौरिया मिलीं CM योगी से, विकास कार्यों और लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा

Etawah News: इटावा सदर से बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों से अवगत कराया।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Feb 2024 1:18 PM GMT
Etawah News
X

MLA सरिता भदौरिया मिलीं CM योगी से (Social Media)

Etawah News: इटावा सदर से बीजेपी विधायक सरिता भदोरिया ने गुरुवार (08 फ़रवरी) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने सीएम योगी से क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में भी दोनों नेताओं में बातचीत हुई।

लोकसभा चुनाव पर भी हुई चर्चा

इटावा जिले से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सदर विधायक सरिता भदौरिया (BJP MLA Sarita Bhadauria) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ स्थित उनके आवास पर भेंट की। इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई। इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भी सरिता भदौरिया की मुलाकात को अहम माना जा रहा है। विधायक ने कहा, 'जनता के बीच पहुंचकर हम सभी योजनाओं को उन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता भी लगातार लोगों को सरकारी योजनाओं के प्रति जागरूक कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि, आप लोग सभी योजनाओं को घर-घर पहुंचने का काम करें। ताकि, कोई भी व्यक्ति किसी भी योजना से वंचित न रहे'।


विकास योजनाओं पर हुई चर्चा

मुख्यमंत्री आवास पर सीएम से मुकालात के बाद इटावा सदर विधायक ने कहा, 'इस भेंट में इटावा की जनता के लिए विभिन्न लाभकारी योजनाएं तथा विकास कार्यों की प्रगति पर वार्ता की। मुख्यमंत्री को बताया कि, किस तरह जनता तक बिना भेदभाव विकास कार्यों को पहुंचाया जाए। साथ ही, अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा की।

सरिता भदौरिया ने सीएम को कराया अवगत

वहीं, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे- 92 स्थित चंबल पुल के निर्माण कार्य में रुकावट पर भी बातचीत हुई। विधायक ने बताया कि, 'सेंचुरी विभाग की एनओसी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत की। शहर में पढ़ने वाले बच्चों के लिए पक्के तालाब पर स्थित विक्टोरिया हॉल में जिला स्तरीय लाइब्रेरी बनाई जाए, तो वहीं यमुना नदी के पास कॉरिडोर बनाया जाए। इटावा के लोगों को अन्य सुविधाएं मिल सकें। विधायक ने कहा कि, कई अधूरे कार्य पड़े हैं। उन्हें भी जल्द से जल्द पूरा कराने का प्रयास किया जा रहा है'।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story