×

Etawah: सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव के बयान पर BJP सांसद का पलटवार

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कल इटावा में भाजपा पर निशाना साधा। BJP सांसद रामशंकर कठेरिया ने पलटवार करते हुए कहा कि यूपी में हम 80 की 80 सीटें जीतेंगे और पूरे देश में 370 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

Ashraf Ansari
Published on: 18 March 2024 11:01 AM GMT
Etawah News
X

BJP MP राम शंकर कठेरिया source: Newstarck 

Etawah News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव (National General Secretary Ram Gopal Yadav) ने कल इटावा में भाजपा पर निशाना साधा। वहीँ भाजपा के सांसद रामशंकर कठेरिया (Ramshankar Katheria) ने तंज कसते हुए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि उनकी करारी हार हो रही है।

रामगोपाल यादव ने कही ये बात

इटावा जिले के सैफई में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर निशाना साधा और कहा कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन (India Alliance) मजबूती के साथ चुनाव लड़ने जा रहा है। हमारा गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा और कम से कम बीजेपी (BJP) को 40 सीटों का नुकसान कराएगा। रामगोपाल यादव के इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने पलटवार करते हुए कहा कि यूपी में हम 80 की 80 सीटें जीतेंगे और पूरे देश में 370 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

रामशंकर कठेरिया का करारा जवाब

समाजवादी पार्टी ने फिरोजाबाद से अक्षय यादव (Akshay Yadav) को चुनावी मैदान में उतारा है। अक्षय यादव 2014 में फिरोजाबाद से सांसद बने थे और उसके बाद 2019 में चाचा शिवपाल (Shivpal) के आगे उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन सपा से टिकट मिलने के बाद बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा है कि अक्षय यादव की करारी हार हो रही है। जनता उन्हें हार का सामना कराएगी। वहीँ इटावा लोकसभा सीट पर सपा के द्वारा उतारे गए प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे के द्वारा एक बयान दिया गया था कि अबकी बार इटावा में ढाई लाख से ज्यादा वोटो से चुनाव जीतेंगे। इस पर सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि वह ढाई लाख छू ले तो बड़ी बात होगी। हम उन्हें इस बात की चुनौती देते है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story