×

Etawah: इटावा में रिश्तों का कत्ल, हत्यारे भाई को पुलिस ने किया अरेस्ट...तो ये थी मर्डर की वजह

Etawah Crime News: आरोपी ने बताया है कि घटना वाले दिन दोनों नशे में थे। इसी दौरान दोनों के बीच पुरानी बात को लेकर कहासुनी हुई। संतोष ने अपनी बहन के ऊपर सब्बल से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 13 Jan 2024 1:56 PM GMT
Etawah Crime News
X

इटावा पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी (Social Media) 

Etawah Crime News: यूपी की इटावा पुलिस (Etawah Police) ने एक महिला की हत्या मामले में फरार चल रहे उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया।

भाई ने बहन के ऊपर सब्बल से किया था हमला

इटावा पुलिस को 10 जनवरी को एक महिला की मौत की सूचना मिली। जिसे जिला पुलिस ने गंभीरता से लिया। पुलिस ने 3 दिन के भीतर हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस ने मृत महिला के भाई को अरेस्ट कर लिया है। बता दें कि, ये मामला भरथना थाना क्षेत्र के सुजीपुर इलाके का है। यहां 10 जनवरी को संतोष कुमार और उसकी बहन गुड्डी देवी के बीच कहासुनी हुई थी। दोनों के बीच कहासुनी इस कदर बढ़ी की संतोष ने अपनी बहन के ऊपर सब्बल से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई। हालांकि, बाद में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार था। जिला पुलिस ने उसे आज गिरफ्तार कर लिया।

पुरानी बातों को लेकर दोनों में हुआ था झगड़ा

भरथना इलाके में हुई महिला की मौत मामले में पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा (SSP Sanjay Kumar Verma) ने बताया कि, '10 जनवरी को गुड्डी देवी और उसके भाई संतोष के बीच कहासुनी हुई थी। दोनों के बीच झगड़ा बढ़ता चला गया। घायल गुड्डी देवी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में आरोपी ने बताया है कि घटना वाले दिन दोनों नशे में थे। इसी दौरान दोनों के बीच पुरानी बात को लेकर कहासुनी हुई। संतोष ने अपनी बहन के ऊपर सब्बल से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। एसएसपी ने कहा, इस घटना में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story