Etawah News: रैन बसेरों का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम, परेशानियों पर भी की चर्चा

Etawah News: जिला अधिकारी अवनीश कुमार राय रैन बसेंरो का जायजा लेने के लिए अब निकल पड़े हैं। उन्होंने गुरुवार को देर रात शहर के तमाम इलाकों का जायजा लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Dec 2023 5:49 AM GMT
Etawah News: रैन बसेरों का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम, परेशानियों पर भी की चर्चा
X

Etawah News: यूपी के इटावा में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय गुरुवार को देर रात रैन बसेरों का जायजा लेने के लिए पहुंच गए। यहां पर उन्होंने रैन बसेरे में सो रहे लोगों का हाल-चाल जाना। इसके साथ ही लोगों की परेशानियों के बारे में भी बातचीत की।

इटावा जिले में अब कड़ाके की ठंड में दस्तक दे दी है। यहां रोज सुबह शाम कड़ाके की ठंड पड़ती हुई दिखाई दे रही है। रात में ओस और कोहरा गिरने लगता है जिसके वजह से लोगों को आप करने की ठंड महसूस होने लगी है। ऐसे में फुटफाथ के किनारे खुले में सोने वाले लोगों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके। जिसको लेकर शहर में जगह-जगह पर अलाव की व्यवस्था की जा रही है। जिसके मद्देनजर जनपद के जिला अधिकारी अवनीश कुमार राय रैन बसेंरो का जायजा लेने के लिए अब निकल पड़े हैं। उन्होंने गुरुवार को देर रात शहर के तमाम इलाकों का जायजा लिया। डीएम के साथ-साथ एडीएम भी मौके पर मौजूद रहे। जहां देखा गया कि रैन बसेरों में सोने वाले लोगों को किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी तो नहीं हो रही। वहीं रैन बसेरों में सो रहे लोगों से कहा कि आपको हर तरह सुविधा यहां पर मिलेगी।



डीएम ने ठंड से ठुठर रहे लोगों को दिए कंबल

जिलाधिकारी अवनीश कुमार रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, सुंदरपुर में बने सेक्टर होम मे पहुंचे जहां पर उन्होंने ठंड से बचने के लिए लोगों को कंबल बाँटे। डीएम ने जगह-जगह पर अलाव की व्यवस्थाओं को भी चेक किया। वही मौके पर मौजूद जनपद के अधिकारियों को भी आदेश दिए हैं कि ठंड से किसी को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो। शहर में जगह-जगह पर अलाव का इंतजाम पूरी तरीके से रहना चाहिए। इसी के साथ-साथ रैन बसेरों में आने वाले लोगों को अच्छी सुविधा मिलनी चाहिए।a


वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए डीएम ने कहा कि शीत लहर शुरू हो गई है और कड़ाके की ठंड भी पड़ने लगी है। ऐसे में लोगों को ठंड से परेशान ना होना पड़े इसके लिए शहर में सभी तरीके के इंतजाम किए जा रहे हैं। हमारे तरफ से रैन बसेरों का जायजा लिया गया है और इसी के साथ-साथ जगह पर अलाव को भी चेक किया गया है। जनपद में कोई भी व्यक्ति ठंड से परेशान नहीं रहेगा।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story