×

Etawah News : युवती के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से नाराज ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम, पुलिस ने भांजी लाठियां

Etawah News: प्रदेश के इटावा में युवती के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने स्थनीय लोगों के साथ मिलकर नेशनल-हाईवे 2 पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। हाइवे जाम की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Jun 2024 4:04 PM GMT
X

Etawah News: प्रदेश के इटावा में युवती के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने स्थनीय लोगों के साथ मिलकर नेशनल-हाईवे 2 पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। हाइवे जाम की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन कुछ लोग मानने को तैयार नहीं थे। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए जाम को खुलवाया, फिलहाल तनाव बना हुआ है।

यह मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र का है, यहां भारी संख्या में लोग हाईवे पर पहुंच गए और एक युवती की मौत के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर पुलिस-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए और जमकर हंगामा किया। मामले को लेकर लड़की की मां आशा देवी ने कहा कि वह और उसकी 14 साल की बेटी लवी कुशवाहा एक किराये के मकान में रहते थे। वह घर से बाहर थी, 21 मई उसे जानकारी मिली कि उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है, जब वह वहां पहुंची तो देखा उसके हाथ पर धारदार हथियार से किए गए हमले के निशान थे। इस मामले में थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

पुलिस ने किया लाठी चार्ज

नेशनल हाईवे-2 पर हंगामा और जाम की सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। जहां जाम को खुलवाने की लगातार कोशिश की गई। इसके साथ ही परिजनों से बातचीत की गई, लेकिन परिवार के लोग जाम खोलने को तैयार नहीं हुए। उनका कहना था कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वह यहीं पर बैठे रहेंगे। वहीं, हाईवे पर लंबा जाम लगने और आम जनता को हो रही परेशानियों को देखते हुए पुलिस ने लाठी चार्ज किया। इसके बाद जाम खुल सका।

क्या बोले जिम्मेदार

अपर पुलिस अधीक्षक नगर अभयनाथ त्रिपाठी ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा नेशनल हाईवे 2 पर हंगामा किए जाने का मामला सामने आया था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर समझाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ लोग माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जाम को खुलवाने का काम किया। युवती के हत्यारों की तलाश की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story