Etawah News: सड़क पर खड़ी ट्रक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटी कार, एक महिला समेत पांच घायल

Etawah News : प्रदेश के इटावा में इकदिल थाना क्षेम में ग्राम मनिया मऊ से नेशनल हाइवे पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई, जिससे कार सवार पांच लोग घायल हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Jun 2024 3:12 PM GMT (Updated on: 8 Jun 2024 3:14 PM GMT)
Etawah News: सड़क पर खड़ी ट्रक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटी कार, एक महिला समेत पांच घायल
X

Etawah News : प्रदेश के इटावा में इकदिल थाना क्षेम में ग्राम मनिया मऊ से नेशनल हाइवे पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई, जिससे कार सवार पांच लोग घायल हो गए। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा।

जानकारी के मुताबिक, इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मनिया मऊ के पास नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था, जिस वहज से कार दुघर्टना का शिकार हो गई है। इस दुर्घटना में कार सड़क पर पलट गई। जिसके बाद कार में सवार लोगों में चीख पुकार शुरू हो गए। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने घायलों को कार के अंदर से बाहर निकाला।

बाबरपुर से इटावा जा रहे थे कार सवार

इकदिल इलाके के नेशनल हाईवे 2 पर कार दुर्घटना का शिकार हो जाने के मामले में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करने का काम किया। इसमें बताया गया कि एक महिला और चार पुरुष घायल अवस्था में अस्पताल में पहुंचे हैं। वही पुलिस ने सड़क पर पड़ी कार को साइड में कराया।

बताते चलें कि नेशनल नेशनल हाईवे 2 पर रोजाना दुर्घटना से जुड़ा कोई न कोई मामला सामने आता है। इसकी वजह यह है कि सड़क किनारे ट्रक चालक अपने वाहन खड़ा कर देते हैं और उसके बाद सामने से आ रहा वाहन चालक ट्रक को नहीं देख पता है और दुर्घटना का शिकार हो जाता है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story