×

Etawah: हिट एंड रन कानून के खिलाफ प्रदर्शन, सड़कों पर उतरे DM-SSP, बोले-...तो लेंगे सख्त एक्शन

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि, अगर विरोध-प्रदर्शन के द्वारा यातायात व्यवस्था बाधित होती है या फिर कोई अपने हाथ में कानून लेने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Ashraf Ansari
Published on: 2 Jan 2024 5:04 PM GMT
demonstrations against hit and run law
X

इटावा के डीएम अवनीश कुमार राय और एसएसपी संजीव कुमार वर्मा सड़क पर उतरे (Social Media) 

Etawah News: देशभर में 'हिट एंड रन कानून' के खिलाफ ट्रक-बस ड्राइवरों का विरोध-प्रदर्शन जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार (02 जनवरी) को इटावा में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लोगों के बीच पहुंचे। उन्होंने लोगों से शांति-व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

सड़कों पर निकले DM-SSP

देश भर में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए हिट एंड रन कानून को लेकर जगह-जगह पर विरोध-प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इस विरोध-प्रदर्शन की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने वाले ड्राइवर नए एक्ट के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। इस वजह से लोगों को यात्रा करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इटावा के लोगों को भी आवागमन में दिक्कतें पेश आ रही हैं। जिसे लेकर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय (DM Avnish Kumar Rai) और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार वर्मा (SSP Sanjeev Kumar Verma) मंगलवार को भरथना इलाके पहुंचे। यहां पर उन्होंने इलाके का निरीक्षण किया। वहीं, लोगों से मुलाकात की। कहा कि, विरोध-प्रदर्शन के बीच जनता को किसी तरीके की परेशानी नहीं होनी चाहिए।

हालात बिगड़ने पर होगी सख्त कार्रवाई

भरथना इलाके का डीएम-एसएसपी ने निरीक्षण किया। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि, अगर विरोध-प्रदर्शन के द्वारा यातायात व्यवस्था बाधित होती है या फिर कोई अपने हाथ में कानून लेने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, हम आप लोगों से अपील करते हैं कि यातायात व्यवस्था बना कर रखें। कानून को अपने हाथ में लेने की कोशिश ना करें। इस दौरान एसएसपी ने क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को भी गंभीरता के साथ चेक किया। वहीं, पुलिस को आदेश दिया कि आप सतर्क रहें।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story